विराट कोहली के लिए यह साबित करने का समय है कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज क्यों हैं : शेन वार्न

punjabkesari.in Wednesday, Jan 26, 2022 - 02:51 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : विराट कोहली ने कुछ दिनों पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 1-2 सीरीज हारने के बाद अचानक भारत की टेस्ट कप्तानी छोड़ने के अपने फैसले से सबको हैरान कर दिया था। यह 33 वर्षीय भारतीय खिलाड़ी बिना अंतरराष्ट्रीय शतक बनाए पिछले दो वर्षों में कठिन दौर से गुजर रहा हैं और आश्चर्यजनक रूप से उन्हें एकदिवसीय कप्तानी से भी हटा दिया गया था। शेन वार्न ने कहा विराट कोहली के लिए यह साबित करने का समय है कि वह दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज क्यों हैं। 

ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ी वार्न ने कहा कि मैं सभी की तरह थोड़ा हैरान था। विराट भारत के लिए एक अद्भुत कप्तान रहे हैं लेकिन एक अरब से अधिक लोगों की उम्मीदों के साथ यह बहुत कठिन भी है। यह उसके लिए वास्तव में कठिन होने वाला है। मुझे नहीं लगता कि कोई भी खेल के सभी रूपों में लंबे समय तक भारत की कप्तानी कर सकता है और उच्च स्तर पर बल्लेबाजी करना जारी रख सकता है। 

शेन वार्न ने कहा कि तो मुझे लगता है कि अब विराट के लिए वापस जाने और खुद को और सभी को साबित करने का यह शानदार अवसर है कि वह दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज क्यों है। उम्मीद है कि वह अपनी बल्लेबाजी पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और खेल के सभी प्रारूपों में फिर से शतक बनाना शुरू कर सकते हैं। मुझे आशा है कि ऐसा ही होगा। उन्होंने अपने साथियों को प्रेरित किया है। भारत ने क्रिकेट का एक शानदार ब्रांड खेला है और उम्मीद करते हैं कि यह जारी रहेगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News