विकेट लेना अच्छा, लेकिन बॉल को हिट करने से ज्यादा मजा कहीं और नहीं : हार्दिक पांड्या

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 11:47 AM (IST)

जालन्धर : वानखेड़े स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स को महज 133 रन पर रोकने में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का बड़ा रोल रहा। हार्दिक ने अपने तीन ओवरों में 20 रन देकर केकेआर के दोनों सलामी बल्लेबाजों शुभमन गिल और क्रिस लिन को पवेलियन पहुंचाया। अपने प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड हासिल करने हार्दिक ने मैच के बाद कहा कि निश्चित तौर पर गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच मिलना वाकई सुखदायी होता है। लेकिन ईमानदारी से कहता हूं कि एक बल्लेबाज को गेंद को हिट कर जो मजा आता है वह कहीं और नहीं है। 

हार्दिक पांड्या गेंदबाजी 

हार्दिक ने कहा कि लोग मेरी गेंदबाजी से बहुत उम्मीद नहीं करते हैं, न ही मैं। लेकिन अच्छा लगता है जब लोग तारीफ करते हैं। क्रुणाल मुझसे कह रहे थे कि मैं अपने कूल्हे से बिजली निकालता हूं। लेकिन सच कहें तो मैं खुद भी वास्तव में नहीं जानता कि मुझे इतनी शक्ति कहां से मिलती है। निश्चित तौर पर आगामी मैच में चेन्नई से भिडऩा एक अलग चुनौती होगा। 

हार्दिक पांड्या योगदान 

हार्दिक बोले- हम अभी उनसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर फाइनल में जाने की उम्मीद कर रहे हैं। मैं निश्चित रूप से खुद को एक चार ओवर के गेंदबाज के रूप में देखता हूं, मैं अपनी टीम के लिए जो भी करना चाहता हूं करने के लिए तैयार हूं, एक टेस्ट मैच में चार, दस या पंद्रह ओवर गेंदबाजी करता हूं। हमारे पास एक और गेंदबाजी विकल्प है और यह तब मदद करता है जब किसी के पास एक दिन होता है।

Jasmeet