टोक्यो ओलंपिक : मनिका बत्रा के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई, ये है बड़ा कारण

punjabkesari.in Wednesday, Jul 28, 2021 - 10:48 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा तोक्यो ओलंपिक खेलों के महिला एकल में सोमवार को ऑस्ट्रिया की सोफिया पोलकानोवा से सीधे गेम में हारकर बाहर हो गई। अब रिपोर्ट्स के मुताबिक उन पर कार्रवाई की जा सकती है। 

मनिका के निजी कोच सन्मय परांजपे को मुकाबले के दौरान स्टेडियम में आने की अनुमति नहीं मिली थी। इसके बाद उन्होंने विरोध जारिह करते हुए राष्ट्रीय कोच सौम्यदीप रॉय की सेवाएं लेने से इनकार कर दिया था और मैच के दौरान उन्हें कोच की कमी साफ खलती दिखी थी। इस उनके इस फैसले (राष्ट्रीय कोच की सेवाएं ना लेना) के कारण उन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है और टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया (टीटीएफआई) कार्रवाई कर सकता है। 

टीटीएफआई ने मनिका बत्रा के टोक्यो ओलंपिक में राष्ट्रीय कोच सौम्यदीप रॉय की मदद नहीं लेने के फैसले को 'अनुशासनहीनता का कार्य' बताया। रिपोर्ट्स के मुताबिक उनके खिलाफ कार्यकारी बोर्ड की बैठक में कार्रवाई की जा सकती है। 

गौर हो कि मनिका के पास विश्व में 16वें नंबर की पोलकानोवा के नियंत्रित और दमदार खेल का कोई जवाब नहीं था। उन्होंने 0-4 (8-11, 2-11, 5-11, 7-11) से यह मैच गंवाया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News