KKR द्वारा खरीदे नए बल्लेबाज Tom Banton का BBL में कहर, मारे लगातार 5 छक्के, VIDEO

punjabkesari.in Monday, Jan 06, 2020 - 06:19 PM (IST)

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैश लीग के दौरान ब्रिसबेन हीट के सलामी बल्लेबाज टॉम बैंटन और क्रिस लिन ने रनों का तूफान ला दिया। बारिश से बाधित मुकाबले में ब्रिसबेन को पहले खेलने के लिए केवल आठ ओवर ही मिले थे। ऐसे में बैंटन और लिन ने आते ही सिडनी थंडर्स के गेंदबाजों की पिटाई शुरू कर दी। बैंटन ने जहां 19 गेंदों में दो चौके और सात छक्कों की मदद से 56 रन बनाए तो वहीं, क्रिस लिन ने 13 गेंदों में तीन चौके और 2 छक्कों की मदद से 31 रन बनाकर पांच ओवरों में स्कोर 90 तक ला खड़ा किया।

Tom banton HIt 5 consecutive six in BBL Match

रनों की इस आंधी में सिडनी के बॉलर अर्जुन नायर का सबसे बुरा हाल हुआ। उन्होंने मात्र एक ओवर फेंका जिसमें उन्हें 30 रन पड़ गए। अर्जुन ने यह ओवर बैंटन को डाला था। ओवर की पहली गेंद पर तो बैंटन कोई रन नहीं बना सके लेकिन इससे अगले पांच गेंदों पर उन्होंने पांच छक्के लगा दिए। इसके बाद ही बैंटन ने महज 16 गेंदों में अर्धशतक भी पूरा कर लिया। बैंटन इस साल आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलेंगे। दिसंबर में हुई आईपीएल ऑक्शन के दौरान केकेआर ने उन्हें खरीदा था।

Tom banton HIt 5 consecutive six in BBL Match

बहरहाल, सिडनी थंडर्स के खिलाफ खेले गए इस मुकाबले में ब्रिसबेन हीट ने पहले खेलते हुए आठ ओवरों में 119 रन बनाए थे। जवाब में सिडनी टीम जब खेलने उतरी तो बारिश ने एक बार फिर से खलल डाल दिया। सिडनी को फिर पांच ओवरों में 76 रन बनाने थे लेकिन वह केवल 60 रन ही बना पाई। .


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News