WWE रैसलर टॉरी विल्सन बोली- मेरा क्लीनर की तरह इस्तेमाल हुआ

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2019 - 08:24 PM (IST)

जालन्धर : डब्लयू.डब्लयू.ई. की पूर्व रैसलर टॉरी विल्सन ने एक ट्विट कर अपने पूर्व प्रेमी पर भड़ास निकाली है। टॉरी ने ट्विट में अपने पूर्व ब्वॉयफ्रैंड पर चीटिंग का आरोप लगाया है। टॉरी ने लिखा है- मुझे घृणा होती है जब मुझे यह पढऩे को मिलता है कि कोई महिला मेरे एक्स ब्वॉयफ्रैंड को तब डेट कर रही थी जो हम दोनों साथ थे। मुझे ऐसा लगता है जैसे मुझे किसी सिंक को रगडऩे के लिए बतौर क्लीनर इस्तेमाल किया गया। हालांकि अभी यह साफ नहीं हुआ है कि टॉरी ने यह मैसेज किसके लिए पोस्ट किया है।

टॉरी की रैसलर बिल्ली किडमैन, निक मिशैल के साथ नजदीकियां रही थीं। इसके अलावा बेसबॉल टीम न्यूयॉर्क यैंकी टीम के आयकॉन खिलाड़ी एलैक्स रोड्रिग्ज के साथ वह जनतक जगहों पर देखी गई। लेकिन टॉरी के उक्त मैसेज से यह साफ हो गया है कि अपनी पूर्व प्रेमी की बेवफाई से उन्हें कितना दुख हुआ है। टॉरी को अभी बीते दिनों ही डब्लयू.डब्लयू.ई. ने हॉल ऑफ फेम देने का फैसला लिया था।

टॉरी रैसलमेनिया से एक दिन पहले 6 अप्रैल को न्यूयॉर्क में होने वाले समारोह में द हॉनकी टोंक मैन, हार्लेम हीट और डी-जेनेरेशन एक्स के साथ यह सम्मान लेंगी। बता दें कि टॉरी ने 1999 में डब्लयू.डब्लयू.ई. में डैब्यू किया था। 

टॉरी को रैसङ्क्षलग के अलावा एफ.एच.एम. और प्लेब्वॉय जैसी व्यस्यक मैगजीन के लिए फोटोशूट के कारण भी चर्चा मिली। वह सोशल साइट्स पर खूब एक्टिव रहती है। अकेले इंस्टाग्राम पर ही उनके करीब 10 लाख फॉलोअर हैं। वह अभी फिटनेस इंस्ट्रक्टर के तौर पर काम कर रही है। अपने इंस्टाग्राम पर वह हैल्थ टिप्स और एक्सरसाइज की वीडियो भी पोस्ट करती रहती हैं।

Jasmeet