टी-20 विश्वकप के बाद मेजर लीग में खेलेंगे ट्रैविस हेड

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2024 - 03:31 PM (IST)

मुम्बई : ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज ट्रैविस हेड टी-20 विश्व कप के बाद आराम करने की बजाय मेजर लीग क्रिकेट के दूसरे सत्र में खेलने के लिए स्टीवन स्मिथ के जुड़ेंगे। हेड इस समय सनराइजर्स हैदराबाद के साथ आईपीएल में खेल रहे हैं। अमेरिका और वेस्टइंडीज में टी-20 विश्व कप 29 जून को समाप्त होगा। उन्होंने टी-20 विश्वकप के बाद ऑस्ट्रेलिया में आराम करने की बजाय वाशिंगटन फ्रीडम के साथ अनुबंध करके मेजर लीग में खेलने का विकल्प चुना है। 

टी-20 विश्वकप के बाद सितंबर में इंग्लैंड के सफेद गेंद दौरे तक ऑस्ट्रेलिया का कोई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं है। हेड और स्मिथ फ्रीडम के नए कोच, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के तहत खेलेंगे, जिन्होंने हाल ही में ग्रेग शिपडर् की जगह ली थी। फ्रीडम ने हाल ही में न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर रचिन रवींद्र के साथ अनुबंध की घोषणा की। 

उन्होंने 2023 सत्र के लिए माकर जेन्सन और अकील होसेन में दो विदेशी खिलाड़यिों को बरकरार रखा। हेड के साथ स्मिथ, एडम ज़म्पा (लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स), स्पेंसर जॉनसन (नाइट राइडर्स) और टिम डेविड (एमआई न्यूयॉकर्) शामिल हो गए हैं। उन्होंने एमएलसी के दूसरे सत्र के लिए अनुबंध की पुष्टि की है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News