600 छक्के लगाने वाले इस खिलाड़ी के खिलाफ ट्रेंट बोल्ट बना रहे विशेष रणनीति, किया खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, May 10, 2023 - 10:27 PM (IST)

कोलकाता : राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने बुधवार को कहा कि उन्हें फॉर्म में लौटे बल्लेबाज आंद्रे रसेल के लिए खास रणनीति बनानी होगी। रसेल के 23 गेंद में 42 रन की मदद से कोलकाता नाइट राइडर्स ने पिछले मैच में पंजाब किंग्स को 5 विकेट से हराया था। 
बोल्ट ने कोलकाता के खिलाफ मैच से पूर्व कहा कि रसेल टी-20 क्रिकेट में सबसे आक्रामक बल्लेबाजों में से है। उसके नाम 600 से ज्यादा छक्के इस प्रारूप में है। उसके लिए खास रणनीति बनानी होगी।

उन्होंने कहा कि मैं कुछ मौकों पर उसे आउट करने में कामयाब रहा हूं। लेकिन उसके लिए बिल्कुल स्पष्ट रणनीति बनानी होती है। वह केकेआर का बड़ा खिलाड़ी है। रिंकू सिंह ने उसकी मदद की है और डैथ ओवरों का अच्छा बल्लेबाज बन गया है। रॉयल्स पिछले तीन में से दो मैचों में 200 से अधिक रन बनाने के बावजूद हार गए। बोल्ट ने कहा कि इससे पता चलता है कि टूर्नामेंट किस दर्जे का है। 

 

उन्होंने कहा कि इससे पता चलता है कि आईपीएल में कितनी बेहतरीन क्रिकेट खेली जा रही है। कोई भी स्कोर सुरक्षित नहीं है । 90 प्रतिशत मैच आखिरी ओवर तक खिंचे हैं। आपको खिलाडिय़ों का सम्मान करना होगा। काफी रोमांचक क्रिकेट खेला जा रहा है।

Content Writer

Jasmeet