ट्रेंट बोल्ट ने दिया बयान, बताया- IPL के बाकी बचे मैच खेलेंगे या नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 03:01 PM (IST)

माउंट मोनगानुई : मुंबई इंडियन्स के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने कोरोना वायरस मामलों के कारण निलंबित इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बचे हुए मैचों में खेलने की इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि अगर मौका मिला तो इसके लिए वह यूएई जाना चाहेंगे। न्यूजीलैंड के बायें हाथ के इस तेज गेंदबाज ने पिछले सत्र में यूएई में शानदार प्रदर्शन किया था जिससे टीम चैम्पियन बनी थी। उन्होने 2020 आईपीएल में 15 मैचों में 25 विकेट लिए थे। आईपीएल के बायो-बबल में कोविड-19 के कई मामले आने के बाद मई के पहले सप्ताह में इसे निलंबित कर दिया गया था।

बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) ने इसके बचे हुए मैचों को सितंबर-अक्टूबर में यूएई में करने की घोषणा की है। आईपीएल के 55 मैचों में 71 विकेट लेने वाले बोल्ट ने कहा कि ऐसा लग रहा है कि टूर्नामेंट यूएई में होगा, जहां पिछली बार इसका शानदार आयोजन हुआ था। अगर मौका मिला तो मैं फिर से टीम से जुड़कर अपने अभियान को शानदार तरीके से खत्म करने की कोशिश करूंगा। 

उन्होंने कहा कि वहां चीजें (भारत में कोविड-19 मामले) अचानक से बढ़ गए। मैं आईपीएल में मौका मिलने को लेकर काफी शुक्रगुजार हूं। आईपीएल के दौरान न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सेफर्ट भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। टिम के साथ जो हुआ वह काफी निराशाजनक था। वह काफी निराश थे। आप अकेले रहने के अहसास की कल्पना कर सकते हैं क्योंकि वास्तव में यह नहीं पता था कि आप घर कैसे और कब पहुंचेंगे। 

पिछले सत्र में मुंबई को चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले इस गेंदबाज ने कहा कि मुझे भारतीय संस्कृति और प्रशंसकों से प्यार है, लेकिन इस बार यह एक अलग तरह का नजारा था। स्टेडियन जाने के रास्ते में प्रशंसकों की भीड़ की तुलना में सड़कों पर बहुत सन्नाटा था। यह निश्चित रूप से अलग था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News