हैदराबाद के कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा- इस समय आत्मविश्वास नहीं गंवाना सबसे महत्वपूर्ण

punjabkesari.in Thursday, Apr 29, 2021 - 04:47 PM (IST)

नई दिल्ली : सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में लगातार पांच मैव गंवाने के बाद उनकी टीम के लिये यह महत्वपूर्ण है कि वह आत्मविश्वास या संयम नहीं खोये। बेलिस ने कहा कि ऐसा कोई कारण नजर नहीं आता जिससे यह कहा जा सके कि उनकी टीम वापसी नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि मेरे कहने का मतलब है कि यदि आप पहले पांच मैचों में पर गौर कर रहे हो तो हमने पहले चार मैच लगभग 10 रन के अंतर से गंवाए। हमने एक या दो कैच छोड़े, एक या दो बार खराब क्षेत्ररक्षण किया या एक या दो खराब ओवर किए। निश्चित तौर पर चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) ने हमें आसानी से हराया।

बेलिस ने कहा कि महत्वपूर्ण चीज यह है कि हम अपना आत्मविश्वास या संयम नहीं गंवाये। हम मिलकर काम करें और कड़ी मेहतन करते रहें। टी20 इस तरह का खेल है जिसमें पासा पलटने में देर नहीं लगती। ऐसा कोई कारण नजर नहीं आता जो हम वैसा नहीं कर सकते जैसा हमने पिछली बार किया था।

सनराइजर्स ने छह मैचों में केवल एक जीत दर्ज की है और वह अंकतालिका में अंतिम स्थान पर है। बेलिस ने कहा, ‘‘हमें बैठकर बात करनी होगी। टीम में बहुत अधिक बदलाव करने की जरूरत नहीं है। चेन्नई में हमें एक दो बदलाव करने पड़ रहे थे। हम अपनी टीम का सही संयोजन तैयार करने के लिये अपनी तरफ से सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News