ट्राएंगुलर ब्लाइंड टी20 टूर्नामेंट : पाकिस्तान ने भारत को हराकर फाइनल के लिए क्वालीफाई किया

punjabkesari.in Thursday, Mar 17, 2022 - 03:47 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान में त्रिकोणीय ब्लाइंड टी20 टूर्नामेंट चल रहा है और टूर्नामेंट के चौथे मैच में पाकिस्तान की टीम ने आराम से भारत को 7 विकेट से हराकर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया। 

भारतीय पक्ष ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर के कोटे में कुल 163 रन बनाए। कप्तान प्रकाश जयरामैया बल्ले से भारतीय पक्ष के मुख्य उत्प्रेरक थे जिन्होंने 64 गेंदों में 79 रन की महत्वपूर्ण पारी खेली। जयरामईह के अलावा सुनील रमेश ने भी 24 का अहम योगदान दिया। अनीस जावेद, शाहजेब हैदर और बदर मुनीर ने एक-एक विकेट ली। 

इसके जवाब में  मुनीर और मुहम्मद राशिद की बदौलत पाकिस्तान को 3 विकेट गंवाकर 166 रन बनाते हुए जीत अपने नाम की। मुनीर और राशिद दोनों ने 64 रन बनाए। मुनीर ने शानदार प्रदर्शन किया और सिर्फ 34 गेंदों पर अपने रन बनाए। राशिद ने मुनीर के लिए दूसरी बेला खेली और 48 गेंदों पर अपने रन बनाए। 

मुनीर ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता। पाकिस्तान अब 19 मार्च को फाइनल में खेलेगा। पाकिस्तान टूर्नामेंट में अब तक नाबाद है और बल्ले और गेंद दोनों के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। दूसरी और भारतीय पक्ष 17 मार्च 2022 को बांग्लादेश से खेलेगा। हार का मतलब होगा कि भारत टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा। पाकिस्तान का एक और लीग मैच भी बाकी है। पाकिस्तान की और से 18 मार्च 2022 को बांग्लादेश के खिलाफ से खेलने की उम्मीद है। 

Content Writer

Sanjeev