त्रिनबागो नाइट राइडर्स ने चौथी बार जीता CPL का खिताब, शाहरुख खान ने यूं दी बधाई

punjabkesari.in Friday, Sep 11, 2020 - 10:35 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर शाहरुख खान की टीम त्रिनबागो नाइट राडइर्स ने कैरिबियन प्रीमियर लीग में सेंट लूसिया जॉक्स को आठ विकेट से हराकर चौथी बार खिताब पर कब्जा जमाया। बता दें कि मैच में सेंट लूसिया टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 154 रन बनाए थे जवाब में नाइट राइडर्स ने 18.1 ओवर में सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर जीत का लक्ष्य हासिल कर खिताब अपने नाम किया। ऐसे में टीम के मालिक ने सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों को खास अंदाज में बधाई दी।

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) September 10, 2020

दरअसल, शाहरुख ने ट्वीट टीकेआर को बधाई देते हुए लिखा, 'अमी टीकेआर, हमने खिताब जीत लिया। शानदार खेल दिखाया लड़कों..आपने हमें एक भीड़ के बिना भी गर्व, खुश और हमारी पार्टी बना दी है। लव यू टीम त्रिनिबागो नाइट राइडर्स। लेंडल सिमंस और मेरे पसंदीदा डैरेन ब्रावो ने अच्छी तरह से मैच फिनिश किया। किरोन पोलार्ड और माइ मैन ड्वेन ब्रावो आपको मैं कितना प्यार करता हूं बता नहीं सकता। ब्रैंडन मैकुलम आइपीएल में आए, मैं तुमसे प्यार करता हूं।'

PunjabKesari
गौरतलब है कि मैच में सेंट लूसिया से मिले 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी त्रिनबागो ने महज़ 19 रनों पर अपने दो विकेट गवा दिए थे। लेकिन इसके बाद लेंडी सिमंस नाबाद 84 और डैरेन ब्रावो नाबाद 58 ने अद्भुभुत पारियां खेलकर अपनी टीम को आठ विकेट से जीत दिला दी। सिमंस ने जहां आठ चौके और चार छक्के लगाए, वहीं ब्रावो ने दो चौके और छह छक्के लगाए. सिमंस की शानदार पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का अवार्ड दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News