मैं मीटिंग रूम में लड़ सकता हूं, अंडरटेकर का अंत नजदीकः ट्रिपल एच

punjabkesari.in Tuesday, Sep 25, 2018 - 03:20 PM (IST)

नई दिल्लीः डब्ल्यूडब्ल्यूई लंबे समय बाद ऐसा मैच करवाने जा रही है, जिसे रैसलिंग का हर कोई फैन देखना चाहेगा। यह मैच है 'डैडमैन' द अंडरटेकर आैर ट्रिपल एच के बीच। दोनों का आमना-सामना 6 अक्तूबर को ऑस्ट्रेलिया में मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर होगा, जहां सत्तर हजार दर्शक इस एतिहासिक मैच के गवाह बनेंगे। अभी तक WWE द्वारा जबरदस्त तरीके से मैच का बिल्ड अप किया गया है।

इस हफ्ते रॉ में नजर आए ट्रिपल एच ने इस दुश्मनी की आग को और भड़काने का काम किया। ट्रिपल एच, स्टैफनी के साथ गाड़ी में जाने वाले थे, तभी WWE की बैकस्टेज एंकर चार्ली क्रूसो ने ट्रिपल एच से सवाल किया। चार्ली ने द गेम से सवाल करते हुए कहा कि अंडरटेकर ने बोला था कि ट्रिपल एच की हार होगी, क्योंकि वो बिजनेस के कामों में ज्यादा रहते हैं। स्टैफनी ने जवाब देने से मना कर दिया पर  ट्रिपल एच ने अपने ही अंदाज में बड़ी बेबाकी के साथ इसका जवाब दिया।

"द अंडरटेकर सूट की वजह से चिंतित हैं? अगर ऐसा है तो उनकी पहले ही हार हो चुकी है। मैं सूट में लड़ सकता हूं, मीटिंग रूम में लड सकता हूं। अंडरटेकर की बात करें तो उनका अंत नजदीक आ गया है।" बता दें कि ट्रिपल एच के साथ मैच के लिए शॉन माइकल्स और द अंडरटेकर के साथ केन मौजूद रहेंगे। दुनिया भर के रैसलिंग फैंस इस मैच का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


 

Rahul