जुड़वां रैसलर बहनें एक ही दिन हुई प्रेग्रेंट, निकी बेला ने कही यह बात

punjabkesari.in Thursday, Jan 30, 2020 - 02:43 PM (IST)

नई दिल्ली : डब्ल्यूडब्ल्यूई. की मशहूर जुड़वां रैसलर बहनें निकी बेला और ब्री बेला एक ही समय प्रेग्रेंट हो गई हैं। निकी ने इसकी जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पेज पर दी है। उन्होंने लिखा है- हम आप सभी की तरह हैरान हैं ! कभी एक लाख वर्षों में मुझे नहीं लगा कि ब्री और मैं एक साथ गर्भवती हो जाएंगी। जानकारी मिल रही है हमारे बच्चे एक ही दिन आएंगे। हम आपके लिए एक्टसाइटेड है इस अमेजिंग जर्नी के लिए। बहन के लिए प्यार।

View this post on Instagram

We are shocked like all of you!!! Never in a million years thought did I think @thenikkibella and I would be having pregnant bellies together!!! Knowing us our babies will come the same day too lol!!! We are excited for you all to follow us on this amazing journey!!! Love you Sister!! ???

A post shared by Brie Bella (@thebriebella) on

 

निकी इन दिनों डब्ल्यूडब्ल्यूई रैसलर जॉन सीना से अलगाव कर डांसर आर्टेम चिगविंटसेव को डेट कर रही हैं। आर्टेम कुछ साल पहले निकी के साथ रियालिटी डांस शो ‘डासिंग विद द स्टार्स’ में हिस्सा ले चुकी हैं। वहीं, ब्री अपने रैसलर पति डेनियल ब्रायन से दूसरे बच्चे का इंतजार करेंगी। 

Twin wrestler sisters were pregnant on the same day, Nikki Bella said this

अपने प्रेग्रेंट होने पर 36 साल की निकी ने कहा कि यह खबर आने से मेरे सप्ताह की शुरुआत अच्छी हुई। मुझे लगा- ओह माय गॉश, मैं गर्भवती हूं। मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। फिर मन में ख्याल आया- रुको, जुड़वां बहनें एक ही समय में गर्भवती हो रही है? ब्री ने कहा- लोगों को लगता होगा कि यह सब एक मजाक है। हम दोनों स्तब्ध हैं। लोग सोचने वाले हैं कि हमने इसकी योजना बनाई है, लेकिन आप वास्तव में गर्भावस्था की योजना नहीं बना सकते हैं!

Twin wrestler sisters were pregnant on the same day, Nikki Bella said this

ब्री ने कहा कि वह अपने प्रेग्रेंट की खबर सुनकर शॉक हो गई थीं। उन्होंने कहा- पहले बच्चे के बाद पिछले सात या आठ महीनों से हम दूसरे के लिए ट्राई कर रहे थे। लेकिन इसके बाद मुझे लगा भगवान हमें कुछ संकेत दे रहा है।  जैसे- हम एक के साथ ही अच्छे हैं इसके बाद हमने कोशिश करनी भी छोड़ दी। 

Twin wrestler sisters were pregnant on the same day, Nikki Bella said this

ब्री ने कहा- जब हम फ्रांस में आर्टेम के परिवार से मिल रहे थे, तो मुझे ऐसा लगा कि कुछ तो है। मैं अपने व्यावहार चिढ़ और शरीर से असहज महसूस कर रही थी। हम घर गए। मैंने इसकी पुष्टि के लिए टेस्ट किया। टेस्ट देखकर मैं हैरान हो गई। यह पॉजीटिव था।

Twin wrestler sisters were pregnant on the same day, Nikki Bella said this

उधर, निकी ने कहा कि उन्होंने आर्टेम के साथ इसकी कोई तैयारी नहीं की थी। मैं योग में थी। मुझे यह एहसास हुआ कि मुझे गर्भावस्था परीक्षण कराने की आवश्यकता है। मुझे नहीं पता था कि मैं ऐसा महसूस क्यों कर रही थी। क्या मैं सोच रही थी कि जुड़वां बच्चे पैदा होंगे। मैंने तब इसके बारे में आर्टेम को नहीं बताया। मैं सिर्फ अकेले में ऐसा करना चाहती थी। जब मैं वापस आई तो उसने कहा कि गर्भवती हो तो मुझे एक सैकेंड के लिए संभलकर नीचे बैठना पड़ा।

brie bella nikki bella punjab kesari sports के लिए इमेज परिणाम

बता दें कि निकी और आर्टेम ने जनवरी में ही सगाई की घोषणा कर दी थी। निकी ने एक पोस्ट डालकर लिखा था कि हमने नवंबर में ही सगाई कर ली थी लेकिन अब हमें लगता है कि हमें अपने फैंस से यह खबर नहीं छिपानी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News