केएल राहुल की वजह से आपस में भिड़ी दो एक्ट्रेस, एक के साथ तो आ चुकी है अफेयर की खबरें

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2019 - 08:13 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज से भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर केएल राहुल (KL Rahul) को बाहर रखा गया है। लेकिन वह एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार वह क्रिकेट के कारण नहीं बल्कि अपनीएक फोटो के कारण चर्चाओं में हैं क्योंकि उनकी इस फोटो के कारण दो एक्ट्रेस आपस में ही भिड़ गईं। हालांकि ये भिड़ंत गुस्से वाली नहीं थी। 

केएल राहुल की फोटो की वजह से भिड़ी एक्ट्रेस 

PunjabKesari, kl rahul photos, kl rahul images, केएल राहुल

दरअसल, हाल ही में केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में वह चश्मे लगाकर नजर आए। इस फोटो शेयर करते हुए केएल राहुल ने कैप्शन दिया- क्लेरिटी। इस पर कमेंट करते हुए एक्ट्रेस आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने लिखा कि वह इस चश्में को अपने पास रखना चाहेंगी। जिस पर अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की दोस्त और माॅडल आकांक्षा रंजन कपूर (Akansha Ranjan Kapoor) ने उनको जवाब देते हुए लिखा कि वे दोनों ही इसे शेयर करेंगी। 

PunjabKesari

गौर हो कि कुछ दिनों पहले ही केएल राहुल और आकांक्षा के अफेयर की खबरें सामने आई थी। फिलहाल केएल राहुल विजय हजारे ट्रॉफी (Vijay Hazare Trophy) टूर्नामेंट में खेल रहे हैं और अपनी पुरानी लय में वापसी करते हुए दिख रहे हैं जो भारतीय टीम के लिए अच्छा संकेत है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News