PCB की लापरवाही के कारण दो घंटे लेट हुआ PSL मैच, जानें क्या है वजह

punjabkesari.in Monday, Mar 01, 2021 - 09:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान में टी20 लीग पीएसएल का आयोजन हो रहा है। आज पीएसएल में इस्लामाबाद यूनाईटिड और क्वेटा ग्लाडियटर्स के बीच में मैच खेला जाना था। लेकिन मैच से कुछ देर पहले ही इस्लमाबाद यूनाईटिड के खिलाड़ी फवाद अहमद की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है यह कहा जा रहा है। फवाद अहमद के कोरोना पॉजिटिव आने पर मैच को दो घंटे के लिए स्थगित करना पड़ा। 

PunjabKesari

हांलाकि अभी आधिकारिक तौर पर यह नहीं कहा गया है कि फवाद अहमद वायरस से संक्रमित हैं। क्योंकि पीएसएल लीग खेल रहे सभी खिलाड़ियों को सख्त बायो बबल में रहना पड़ रहा है। ना ही किसी खिलाड़ी को किसी बाहरी व्यक्ति के संपर्क में आने दिया जा रहा है। खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए पीसीबी हर पुख्ता इंतजाम कर रहा है।

इस्लामाबाद यूनाईटिड की टीम ने मैच से पहले ट्वीट करते हुए लिखा कि मैच 9 बजे से शुरू होगा। सभी टीमें कोरोना वायरस के टेस्ट से गुजर रही हैं। इस्लामाबाद यूनाईटिड मैच खेलने के लिए तैयार है। इस्लामाबाद के इस ट्वीट से भी जाहिर हो रहा है कि पीएसएल के दौरान पीसीबी के द्वारा लापरवाही बरती गई है। 

गौर हो कि इस टी20 लीग के शुरूआत में पेशावर जाल्मी के खिलाड़ी डैरेन सैमी और वहाब रियाज ने पीसीबी के बायो सिक्योर बबल नियम की उल्लंघना की थी। जिस कारण यह काफी चर्चा का विषय बन गया था।  पीसीबी ने दोनों ही खिलाड़ियों को सख्त चेतावनी देते हुए उन्हें छोड़ दिया था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News