वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज से पहले आयरलैंड के दो खिलाड़ी पाए गए कोरोना पॉजिटिव

punjabkesari.in Friday, Dec 31, 2021 - 01:07 PM (IST)

फ्लोरिडा : आयरलैंड के क्रिकेटर्स पॉल स्टर्लिंग और शेन गेटकेट कोविड​​​​-19 पॉजिटिव पाए गए हैं और यहां अनिवार्य 10-दिनों के क्वारंटाइन में हैं। शुक्रवार को फ्लोरिडा से जमैका के लिए रवाना होने वाले आयरलैंड के पुरुषों के दस्ते के साथ, पीसीआर परीक्षणों के एक अंतिम दौर में पता चला कि 2 आयरिश खिलाड़ियों कोरोना पॉजिटिव हैं। आयरलैंड 8 जनवरी से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे और एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच के लिए शुक्रवार को जमैका के लिए उड़ान भरने के लिए तैयार है। 

क्रिकेट आयरलैंड ने कहा कि जॉर्ज डॉकरेल का कोरोना पॉजिटिव पाया जाना भी चिंता का विषय था, लेकिन बाद में पाया गया कि वह परिणाम गलत है। खिलाड़ियों के 9 जनवरी के आसपास जमैका में टीम में फिर से शामिल होने की संभावना है, जो नकारात्मक परिणाम दिखाने वाले पीसीआर परीक्षणों पर निर्भर करेगा। उन्होंने कहा कि वायरस का जोखिम कम करने और खिलाड़ियों और कर्मचारियों की मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य जरूरतों पर अलगाव की निरंतर अवधि के प्रभावों के बीच संतुलन। 

क्रिकेट आयरलैंड के उच्च प्रदर्शन निदेशक रिचर्ड होल्ड्सवर्थ ने एक बयान में कहा कि यह सभी के लिए एक चुनौतीपूर्ण समय है, लेकिन खिलाड़ियों ने पिछले दो हफ्तों में प्रबंधित पर्यावरण के भीतर काम करने के लिए बहुत अच्छी प्रतिक्रिया दी है। एक प्रबंधित पर्यावरण बायो-बबल से अलग है और वर्तमान में एक दृष्टिकोण का उपयोग किया जा रहा है। इस नए दृष्टिकोण का एक हिस्सा कई भागीदारों को टीम के साथ यात्रा करने की क्षमता है, हालांकि इन अतिरिक्त लोगों को खिलाड़ियों के समान परीक्षण और यात्रा प्रोटोकॉल का पालन करना आवश्यक है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News