ISSF World Cup : भारत के दो और निशानेबाज कोविड-19 से संक्रमित

3/21/2021 11:37:13 AM

नई दिल्ली : भारत के दो अन्य निशानेबाजों का कोविड-19 का परीक्षण पॉजीटिव आया है जिससे राष्ट्रीय राजधानी में चल रहे आईएसएसएफ विश्व कप में इस बीमारी से संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों की संख्या छह पहुंच गयी है। दिशानिर्देशों के अनुसार निशानेबाजों को पृथकवास पर भेज दिया गया है। इन दो निशानेबाजों की रिपोर्ट शनिवार की रात को प्राप्त हुई थी। इससे पहले प्रतियोगिता के दूसरे दिन भी दो भारतीय निशानेबाजों का परीक्षण पॉजीटिव आया था।

भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ ने कहा कि भारत के दो अन्य निशानेबाजों का वायरस के लिये किया गया परीक्षण पॉजीटिव आया है और रात में उनकी रिपोर्ट आने के बाद ही इसका पता चला। शनिवार की सुबह को दो भारतीयों सहित तीन निशानेबाजों को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया था। इन निशानेबाजों को अस्पताल भेजने से पहले अपने टीम होटल में अलग थलग कर दिया गया था। जो अन्य खिलाड़ी इन तीन निशानेबाजों के साथ होटल का कमरा साझा कर रहे थे उन्हें भी अलग थलग कर दिया गया है। 

महासंघ के करीबी सूत्रों ने कहा कि प्रोटोकॉल के अनुसार निशानेबाजों को पृथकवास पर भेज दिया गया है।'' वायरस का पहला मामला गुरुवार को आया था जबकि एक शीर्ष अंतरराष्ट्रीय निशानेबाज को कोविड-19 के लिये पॉजीटिव पाया गया था जिसके बाद उन्हें अस्पताल भेज दिया गया था। कोरिया, सिंगापुर, अमेरिका, ब्रिटेन, ईरान, यूक्रेन, फ्रांस, हंगरी, इटली, थाईलैंड और तुर्की सहित 53 देशों के 294 निशानेबाज इस प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहे हैं। 
 


Content Writer

Raj chaurasiya

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static