U19 World Cup : आयरलैंड बनाम जिम्बाब्वे मैच के दौरान लगे भूकंप के झटके, देखें वीडियो

punjabkesari.in Sunday, Jan 30, 2022 - 12:25 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : अंडर-19 विश्व कप 2022 में आयरलैंड और जिम्बाब्वे के बीच खेले गए मैच के एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरसअल मैच के दौरान भूकंप आ जाता है लेकिन इस दौरान मैच चलता रहता है। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

त्रिनिदाद में क्वींस पार्क ओवल में सेमीफाइनल मैच के दौरान ऐसा हुआ। दरअसल पहली पारी के छठे ओवर के दौरान भूकंप के झटके लगे और इस दौरान मैच की लाइव तस्वीरें स्क्रीन हिलती नजर आईं। इस दौरान एक कमेंटेटर को बार-बार अपने साथी को ऑन एयर यह कहते सुना गया कि भूकंप आया है। रिपोर्ट के अनुसार शनिवार (29 जनवरी) सुबह त्रिनिदाद और टोबैगो के पास 5.2 तीव्रता का भूकंप आया था। एंड्रयू लियोनार्ड जो उस समय ऑन एयर कमेंटेटर थे, ने उस समय की स्थिति का वर्णन किया। उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा था कि यह और अधिक तीव्र हो रहा है। 

लियोनार्ड ने कहा, यह शायद 15 से 20 सेकंड तक जोरदार झटके महूसस किए गए थे। ऐसा कभी नहीं लगा कि मीडिया सेंटर ढह जाएगा या कुछ और। आप कंपन को नियंत्रित करने में सक्षम नहीं थे... और कोई नहीं जानता था कि यह कब समाप्त होने वाला है। ऐसा लग रहा था कि यह विशेष रूप से तीव्र हो रहा है। मुझे लगता है कि डरावना है। 

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि मैदान पर खेलने वाले खिलाड़ी इसके बारे में ज्यादा परेशान नहीं थे और काफी सहज लग रहे थे। इसके अलावा आयरलैंड के कप्तान टिम टैक्टर ने यहां तक ​​​​कहा कि उन्होंने वास्तव में कुछ भी नहीं सुना। हालांकि, लियोनार्ड ने कहा कि आयरिश सपोर्ट स्टाफ हैरान था कि खेल अभी भी चल रहा था। 

उन्होंने कहा कि सपोर्ट स्टाफ और कोच जो पवेलियन में थे उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था कि मैच चल रहा है! और झटकों ने उन्हें बहुत चिंतित कर दिया। वे ब्रायन लारा पवेलियन में मैदान के सबसे दूर थे। उन्होंने तुरंत पहचान लिया कि यह भूकंप था। आयरिश सपोर्ट स्टाफ मैदान में उतरने के लिए तैयार था। यह केवल 20 सेकंड तक चला लेकिन झटके शायद काफी जोरदार थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News