ब्राजील की सड़कों पर महिला रैसलर ने लुटेरे को पकड़कर धुना, पहुंचा अस्पताल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 08, 2019 - 04:24 PM (IST)

जालन्धर : यूएफसी रैसलर पोलीना वियाना ने ब्राजील की सड़कों पर उन्हें लूटने आए एक व्यक्ति को इतना पीटा कि वह अस्पताल पहुंच गया। बताया जा रहा है कि पोलीना से मार खाते वक्त लुटेरों राहगीरों से पुलिस बुलाने की गुहार लगाता दिख रहा था। दरअसल पोलीना घर जाने के लिए टैक्सी की प्रतीक्षा कर रही थी। तभी मोटे कागज की गन बनाकर लुटेरा उनके पीछे आकर खड़ा हो गया। लुटेरा उनसे फोन देने को कह रहा था। लेकिन तभी पोलीना पलटी। उन्होंने लुटेरे पर ताबड़तोड़ घुसे जडऩे शुरू कर दिए।

पोलीना ने घटनाक्रम के बारे में बताते हुए कहा कि मैंने उसे ऐसा करने से रोका था। लेकिन वह मना करता रहा। मैं जब उससे बात करने के लिए अपना फोन जेब में डाला तो तभी उसने फोन मांगना शुरू कर दिया। उसने कहा कि चालाकी मत करना, मेरे पास हथियार है। उसका एक हाथ पिस्टल पर था। लेकिन यह पिस्टल देखने में मुझे बेहद सॉफ्ट लग रही थी। मुझे लगा कि यह कपबोर्ड की बनी होगी। इसलिए उसी समय मैंने दो घुसे और एक किक दे मारी। वह जैसे ही गिरा मैंने उसे और पीटा।

पोलीना ने कहा कि इससे पहले भी उनके साथ ऐसा ही हादसा हुआ था। उन्होंने बताया कि वह अपने होमटाऊन बेलम में थी। तभी एक लुटेरा उनके पास आया और मोबाइल छीनने लगा। लुटेरे ने मेरी छतरी तोड़ दी। मैंने उसे हिम्मत कर एक घुसा भी मारा लेकिन मैं डर रही थी कि कहीं लुटेरे को कोई और साथी न आ जाए। मैं बुरी तरह डर गई थी। तभी वह लुटेरा मोटरसाइकिल पर भाग गया। इससे मुझे हिम्मत मिली जिसका फायदा मुझे आज हुआ।

Jasmeet