यूएफसी स्टार पेजे विन्जेट बोली- फाइट से ज्यादा कमाकर देता है एक ‘ठुमका’

punjabkesari.in Friday, Jun 26, 2020 - 12:34 PM (IST)

नई दिल्ली : यूएफसी की स्टार फाइटर पेजे विन्जेट ने चौकाने वाला खुलासा किया है। पेजे का कहना है कि उन्होंने यूएफसी से अब तक जितनी भी कमाई की है अगर वह डांसिंग में अपना करियर बनाती तो इससे दोगुने पैसे एक शो से कमा लेती। 26 साल की पेजे की यूएफसी में अगली फाइट 11 जुलाई को अमांड रिब्स के साथ हैं। फाइट से पहले पेजे ने कहा- मैंने 2016 में रियालिटी डांस शो डांसिंग विद द स्टार्स में हिस्सा लिया था। तब मेरा दिल इसमें बसता था।

पेजे ने कहा- यूएफसी से जुड़े हुए उनको छह साल हो गए हैं। 22 साल की उम्र में जिस कॉन्ट्रेक्ट के साथ वह रोस के साथ लड़ी थी आज चार साल बाद भी वही कॉन्ट्रेक्ट के साथ जुड़ी हुई हैं। मुझे नहीं लगता कि मैं सिर्फ इतने के काबिल हूं। मैं अपने मूल्य को साबित करना चाहती हूं और मैं एक नया अनुबंध चाहती हूं।

बता दें कि कुछ रिपोटर््स के मुताबिक पेजे की कुल आमदन 2.8 मिलियन पाऊंड है। इसमें ज्यादातर पैसे उन्हें सोशल मीडिया से मिलते हैं। पेजे ने बीते दिनों बताया था कि उन्हें एक फाइट से सिर्फ 37 हजार पाऊंड मिलते हैं। यह इंस्टाग्राम से होने वाली कमाई से काफी कम है।

 

View this post on Instagram

I noticed you checking out my sauna.... it’s a @jnhlifestyles if you were interested 😉🔥

A post shared by Paige VanZant (@paigevanzant) on

पेजे ने कहा- मैं किसी से कुछ भी नहीं छिपाना चाहती क्योंकि लोग सब जानते हैं। मैं इससे ज्यादा पैसा कमा सकती हूं कि सिर्फ इंस्टाग्राम पर अपनी ब्रांडिंग को बढ़ावा देकर। कभी-कभी मैं सोचती हूं कि मैंने इतने शानदार करियर (डांस) से अपने आप को क्यों पीछे खींच लिया। मैंने डांसिंग विद द स्टार्स से इतने पैसे कमाए जितने मुझे अब तक की यूएफसी फाइट्स से भी नहीं मिले।

Jasmeet