मैच जीतकर आया इतना जोश कि MMA महिला फाइटर ने कपड़े उतार पहन ली बैल्ट

punjabkesari.in Friday, Nov 08, 2019 - 07:35 PM (IST)

नई दिल्ली : अमरीकी फाइटर अमांडा नून्स ने यूएफसी चैम्पियन बनने के बाद अपने सारे कपड़े उतारकर जीती हुई बैल्ट्स पहन लिए। अमांडा ने जीत के बाद यू.एफ. सी. के लिए यह फोटोशूट कराया है जिसमें वह बैल्ट्स पहने हुई दिख रही हैं।

अमांडा के उक्त फोटो डालने के बाद ही उनके प्रशंसकों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं। फाइटर पर्ल गोंजालेज ने जहां उनके सुंदरता को सराहा तो वहीं, पूर्व अमरीकी फुटबॉलर और एम.एम.ए. फाइटर ग्रेग हार्डी ने भी अमांडा की फोटो को सुरुचिपूर्ण और खतरनाक करार दिया। 

अमांडा ने इससे पहले भी एक मैगजीन के बॉडी इश्यू के लिए कपड़े उतार दिए थे। वह अब तक 22 मुकाबले लड़ चुकी हैं। इनमें 18 में उन्हें जीत मिली। कमाल की बात यह है कि अमांडा ने 13 मुकाबले विरोधी खिलाड़ी को नॉकआऊट कर जीते हैं।

बता दें कि अमांडा एल.जी.बी.टी. कम्युनिटी से संबंध रखती हैं। उन्होंने बीते दिनों अपनी साथी नीना अंसारॉफ के साथ सगाई की थी। 

रौंडा राउसी को 48 सैकेंड में हराकर आई थी चर्चा में
अमांडा सबसे पहले चर्चा में तब आई थी जब उन्होंने यूएफसी की चैम्पियन रौंडा राउसी को महज 48 सेकेंड में हरा दिया था। अमांडा ने मुकाबले की शुरुआत ही जोरदार की थी। उन्होंने एक के बाद एक मुक्के जड़कर राउसी को अधमरा कर दिया। राउसी महज 7 मुक्कों से ही ढेरी हो गई। इसे मिक्सड मार्शल आर्ट (एमएमए) इतिहास का सबसे बड़ा उलटफेर माना जाता है। देखें वीडियो-


 

Jasmeet