दिल्ली की टीम में वापसी से उत्साहित हैं उमेश यादव, कहा- घर जैसा लग रहा है

punjabkesari.in Thursday, Apr 01, 2021 - 02:52 PM (IST)

मुंबई : दिल्ली कैपिटल्स के तेज गेंदबाज उमेश यादव पृथकवास में 7 दिन बिताने के बाद नौ अप्रैल से शुरू होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में अपनी पुरानी फ्रेंचाइजी टीम में जाने पहचाने चेहरों के साथ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं। दिल्ली फ्रेंचाइजी के साथ अपने आईपीएल करियर की शुरुआत करने वाले 33 वर्षीय यादव की इस टीम में वापसी हुई है। उन्हें फरवरी की नीलामी में उनके आधार मूल्य एक करोड़ रुपए में खरीदा गया था। 

उमेश ने कहा, ‘एक सप्ताह तक पृथकवास पर रहने के बाद मैदान पर उतरना और खिलाड़ियों के साथ कुछ समय बिताना अच्छा रहा।' दिल्ली कैपिटल्स की विज्ञप्ति के अनुसार उन्होंने कहा, ‘मैं गेंद थामने पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहता हूं। मैं टीम के लिए निश्चित तौर पर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूंगा और हर दिन अपने खेल में निखार लाने की कोशिश करूंगा।' उमेश ने आईपीएल में 121 मैचों में 119 विकेट लिए हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली कैपिटल्स के शिविर में उन्हें घर जैसा लग रहा है। 

उन्होंने कहा, ‘मैंने दिल्ली टीम की तरफ से अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी, इसलिए दिल्ली फ्रेंचाइजी मुझे घर जैसी लगती है। मैं टीम के कई खिलाड़ियों को जानता हूं। मैं पिछले कुछ समय से इशांत शर्मा, अक्षर पटेल और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ियों के साथ खेलता रहा हूं।' उमेश ने कहा, ‘ऐसा नहीं लग रहा है कि मैं किसी नई टीम से जुड़ रहा हूं। मैं दिल्ली कैपिटल्स के शिविर में सहज महसूस कर रहा हूं।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News