प्रैक्टिस मैच में उमेश यादव-मोहम्मद सिराज का जलवा

7/21/2021 11:07:44 PM

नई दिल्ली  : भारतीय टीम ने इंगलैंड दौरे से पहले काऊंटी सिलेक्ट इलेवन के खिलाफ खेले जा रहे तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच में अच्छी गेंदबाजी की बदौलत वापसी कर ली है। भारतीय टीम ने केएल राहुल के शतक की बदौलत पहली पारी में 311 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी काऊंटी टीम भारतीय गेंदबाजों  के आगे लडख़ड़ा गई। भारतीय तेज गेंदबाज उमेश यादव के साथ मोहम्मद सिराज ने यहां पर धारधार गेंदबाजी की। 

काऊंटी इलेवन का पहला विकेट नौवें ओवर में गिरा जब जैक लिबे को उमेश ने बोल्ड कर दिया। जैक 12 रन बना पाए। बुमराह ने अगली ही ओवर में रॉबर्ट येट्स 1 को पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। लगे हाथ सिराज ने भी वाशिंगटन सुंदर को महज 1 रन पर रोहित के हाथों कैच आऊट करा दिया। कप्तान विल रोड्स ने आकर पारी संभालने की कोशिश की लेकिन उमेश ने उन्हें भी बोल्ड कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। इसके बाद लिडंन जेम्स ने 27 तो जेम्स रेव ने 2 रन बनाए। 

अंत में लियाम व्हाइट ने 49 गेंदों में छह चौकों की मदद से 33 रन बनाकर अपनी टीम को 200 रन से पार पहुंचाया। अंत में भारतीय स्पिनरों के हाथ भी एकाध विकेट लगे। जडेजा ने एक तो अक्षर पटेल ने भी एक विकेट निकाला। बता दें कि भारतीय टीम ने पहले खेलते हुए केएल राहुल के शतक की बदौलत 311 रन बनाए थे। भारतीय का ऊपरी क्रम फेल होने पर राहुल ने रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर पारी को संभाला। जडेजा ने 75 रन बनाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

static