उमेश यादव हुए सीरीज से बाहर, तीसरे टेस्ट में इस गेंदबाज को मिल सकता है मौका

punjabkesari.in Thursday, Dec 31, 2020 - 02:02 PM (IST)

नई दिल्ली : आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट में भारतीय टीम प्रबंधन चोटिल उमेश यादव की जगह पर टी नटराजन की जगह शार्दुल ठाकुर को उतार सकता है। सूत्रों के अनुसार मांसपेशी की चोट के कारण तीसरे टेस्ट से बाहर हुए उमेश चौथा टेस्ट भी नहीं खेल सकेंगे और रिहैबिलिटेशन के लिए घर लौटेंगे। तीसरा टेस्ट सात जनवरी से सिडनी में खेला जाएगा।

बोर्ड के एक सूत्र ने बताया कि टी नटराजन के प्रदर्शन से सभी रोमांचित है लेकिन हमें यह नहीं भूलना चाहिये कि उसने तमिलनाडु के लिये मात्र एक प्रथम श्रेणी मैच खेला है। वहीं शार्दुल मुंबई के लिये लगातार घरेलू क्रिकेट खेलता आया है। सूत्र ने कहा कि शार्दुल बदकिस्मत था कि वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने पहले टेस्ट से उसे चोट के कारण एक भी ओवर फेंके बिना बाहर होना पड़ा। वह अंतिम एकादश में उमेश की जगह ले सकता है।

मुख्य कोच रवि शास्त्री, कार्यवाहक कप्तान अजिंक्य रहाणे और गेंदबाजी कोच भरत अरूण सिडनी पहुंचने के बाद इस पर फैसला लेंगे। शार्दुल ने अभी तक 62 प्रथम श्रेणी मैचों में 206 विकेट लिए हैं। उन्होंने छह अर्धशतक भी जमाए हैं । सीमित ओवरों के क्रिकेट में भारत के लिए खेलते हुए भी वह अच्छे बल्लेबाज के तौर पर उभरे हैं। उमेश बेंगलुरू में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम का अनुसरण करेंगे ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News