लापरवाही : पाकिस्तान vs न्यूजीलैंड मैच में अंपायर ने ठीक करवाया 30 यार्ड सर्कल

punjabkesari.in Saturday, Apr 29, 2023 - 06:44 PM (IST)

खेल डैस्क : रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड मैच के दौरान मैदानकर्मियों ने गलत 30 यार्ड सर्कल ड्रा कर दिया। अंपायरों को जब इसके बारे में पता चला तो मैच रुकवाकर अंपायरों ने खिलाडिय़ों की मदद से खुद ही सर्कल यार्ड दोबारा बनवाया। घटना की भनक सोशल मीडिया पर आते ही क्रिकेट फैंस पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को इस लापरवाही के लिए ट्रोल कर रहे हैं। बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम इस समय पाकिस्तान में 5 टी-20 आई और 5 वनडे मैचों की सीरीज खेलने की लिए पहुंची हुई है।

 

पाकिस्तानी समाचार चैनल पर एक अपडेट के अनुसार मैच का पहला ओवर फेंका जा चुका था। तभी अंपायरों ने पाया कि 30 यार्ड सर्कल गलत बना है। अंपायर अलीम डार ने खुद सारा सर्कल ठीक करवाया। उक्त घटना की सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने पर ट्रोलिंग हुई।

 

बता दें कि पाकिस्तान ने इससे पहले पांच मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच पांच विकेट से जीता था, जिसमें फखर जमान ने शतक जड़ा था। न्यूजीलैंड ने पहले खेलते हुए डिरेल मिचेल के 113 और विल यंग के 86 रनों की मदद से 288 रन बनाए थे। जवाब में खेलने उतरी पाकिस्तान को फखर जमान के शतक तो इमाम उल हक के 60 रनों ने जीत की राह दी थी। इससे पहले पांच मैचों की टी-20 सीरीज 2-2 की बराबरी पर छूट गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News