टॉफेल का खुलासा, सहवाग सहित इन बल्लेबाजों से अंपायरों को लगता था डर

1/11/2020 4:26:56 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : बेहतरीन अंपायरों में एक ऑस्ट्रेलिया के साइमन टॉफेल ने हाल ही में खुलासा किया है तीन क्रिकेटरों की बल्लेबाजी के दौरान अंपायरों को डर लगता था जिसमें भारत के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग का नाम भी शामिल हैं। टॉफेल ने साल 1999 से लेकर 2012 तक क्रिकेट के मैदान पर अंपायरिंग की है और उन्हें आईसीसी अंपायर ऑफ द ईयर का खिताब भी मिल चुका है। 

एक स्पोर्ट्स चैनल और वेबसाइट के साथ इंटरव्यू के दौरान रैपिड राउंड में उनसे पूछा गया कि कौन से बल्लेबाजों को फेस करना उनके लिए मुश्किल रहा? टॉफेल ने जवाब देते हुए कहा कि वेस्टइंडीज के दिग्गज ओपनर क्रिस गेल, भारत के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग और मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई ओपनर डेविड वार्नर के सामने अंपायरिंग करने में अंपायरों को भी डर लगता था। 

टॉफेल से जब अनुशासन प्रिय खिलाड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऑस्ट्रेलियाई के पूर्व कप्तान मार्क वॉ और भारतीय दिग्गज राहुल द्रविड़ का नाम लेते हुए कहा कि अनुशासन के मामले में ये दोनों सबसे आगे हैं। गौर हो कि टॉफेल ने अपने करियर के दौरान 74 टेस्ट मैच, 174 वनडे इंटरनेशनल मैच और 34 टी20 मैचों में अंपायरिंग की है। 


Sanjeev

Related News