उमरान मलिक ने Team india में चुने जाने पर इरफान पठान के साथ काटा केक, मनाया जश्न

punjabkesari.in Monday, May 23, 2022 - 10:32 PM (IST)

खेल डैस्क : दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 9 जून से शुरू होने वाली 5 टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में उमरान मलिक की एंट्री हुई है। जम्मू-कश्मीर के उमरान ने आईपीएल 2022 में 157 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से गेंद फेंककर सबको चौका दिया था। यह आईपीएल इतिहास की दूसरी सबसे तेज गेंद है। उमरान ने सीजन में 22 विकेट लिए जिसके कारण बीसीसीआई ने उन्हें टीम इंडिया में चुना। बीसीसीआई के फैसले के बाद उमरान ने भारत के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान के साथ केक काटकर इसका जश्न मनाया। इस दौरान इरफान के अलावा अब्दुल समद भी थे। 

 

भारतीय टीम में चुने जाने के बाद उमरान मलिक ने अपने मेंटर इरफान पठान से मुलाकात की और दोनों ने छोटा सा जश्न मनाया। इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है जिसमें उमरान मलिक ने केक काटकर इरफान पठान और अपने साथी अब्दुल समद को खिलाया। इरफान ने फोटो के साथ लिखा- एक छोटा जश्न। डेब्यू उमरान मलिक।


बता दें कि इरफान उमरान के मेंटर रहे हैं। उमरान ने भी बीते दिनों एक इंटरव्यू में इरफान के योगदान पर कई बातें कही थीं। उन्होंने कहा कि गति तो मेरे पास नेचुरल है। इस साल मैंने सही क्षेत्र में गेंदबाजी करने का अभ्यास किया था। जब इरफान पठान हमें ट्रेनिंग देने आए, तो मैं सही दिशा में गेंदबाजी नहीं करता था। मगर जब वो आए, तो मैंने अपनी जंप कम की और सही लय में गेंदबाजी करने की कोशिश की। मैं बस जम्मू-कश्मीर को गौरवान्वित करना चाहता थां।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News