नटराजन की जगह उमरान मलिक हैदराबाद से जुड़े, इस नियम के कारण नहीं कर पाएंगे डैब्यू

punjabkesari.in Friday, Sep 24, 2021 - 03:39 PM (IST)

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को टी नटराजन की जगह पर सनराइजर्स हैदराबाद में शामिल किया गया है। नटराजन ने कोविड-19 का पॉजीटिव टेस्ट दिया था जिसके कारण फ्रेंचाइजी को 6 सदस्यों को अलग-थलग करने के लिए भी मजबूर किया गया था जिसमें विजय शंकर भी शामिल हैं। 

विनियमन 6.1 (सी) के तहत ऐसे स्थिति में फ्रेंचाइजी किसी एक खिलाड़ी को निश्चित समय के लिए साइन कर सकती है लेकिन वह तब तक टीम में रहेगी जब तक दूसरा खिलाड़ी ठीक होकर वापस नहीं आ जाएगा। इस कारण मलिक सिर्फ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा तो बन जाएंगे लेकिन जब नटराजन ठीक होकर वापस आएंगे तो उन्हें टीम से हटना होगा। इस दौरान उन्हेें प्लेइंग-11 में जगह मिलना भी मुश्किल है।

मलिक अब तक एक टी-20 और एक लिस्ट ए मैच खेल चुके हैं। अपने एकमात्र टी20 में उन्होंने इस साल जनवरी में रेलवे के खिलाफ तीन विकेट हासिल किए थे। अभी भी हैदराबाद को शेरफेन रदरफोर्ड के लिए एक क्रिकेटर देखना है। रदरफोर्ड को हैदराबाद की टीम ने जॉनी बेयरस्टो की जगह टीम में रखा था। लेकिन रदरफोर्ड को पिता की अचानक मृत्यु के बाद घर लौटना पड़ा था। उनकी जगह फ्रेंचाइजी ऐसे ही एक खिलाड़ी और रखेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News