2 चौके खाने के बाद आया Umran Malik का धनधनाता बाऊंसर, ऐसे पवेलियन लौटे जितेश, Video

punjabkesari.in Sunday, Apr 17, 2022 - 04:45 PM (IST)

खेल डैस्क : मुंबई के डॉ. डीवाई पाटिल स्पोट्र््स अकादमी में सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज उमरान मलिक ने एक बार फिर अपनी तेज गेंदबाजी से सबको चौका दिया। पंजाब किंग्स के खिलाफ अपनी पहली ओवर फेंकने आए उमरान को जितेश शर्मा ने लगातार दो गेंदों पर दो चौके मारे थे। लेकिन उमरान ने इससे अगली गेंद पर धनधनाता बाऊंसर फेंककर न सिर्फ जितेश को बैकफुट किया बल्कि उनके बल्ले से छूकर निकली गेंद भी लपक ली।  सब कुछ इतनी जल्दी में हुआ कि जितेश कुछ समझ ही नहीं पाए। देखें वीडियो-

 

सीजन की सबसे तेज गेंद फेंक चुके उमरान
हैदराबाद की ओर से खेल रहे जम्मू-कश्मीर के तेज गेंदबाज उमरान मलिक के नाम पर सीजन की सबसे तेज गेंद फेंकने का भी रिकॉर्ड है। उन्होंने 153.1 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी की है। उनकी औसत गति 147 किमी. के आसपास है। वह एनरिक नोत्र्जे से भी आगे चल रहे हैं जिन्होंने पिछले साल आईपीएल की सबसे तेज गेंद फेंकी थी। 

हैदराबाद ने किया था रिटेन
उमरान मलिक ने पिछले सीजन के दौरान डैब्यू किया था। इस दौरान 150 किमी. प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी कर उन्होंने सबको हैरान कर दिया। इसी के चलते सनराइजर्स हैदराबाद प्रबंधन ने उन्हें आईपीएल ऑक्शन 2022 से पहले ही चार करोड़ रुपए में रिटेन कर लिया था। उमरान इस सीजन में भी अपनी तेज गेंदबाजी से सबको प्रभावित कर रहे हैं। 

Content Writer

Jasmeet