फाइनल मैच से पहले विराट ने अंडर-19 टीम को दिया गुरुमंत्र, कप्तान यश ढुल किया खुलासा

punjabkesari.in Saturday, Feb 05, 2022 - 11:53 AM (IST)

सेंट जॉन्स : भारतीय टीम अंडर-19 विश्वकप में लगातार चौथी बार फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हो गई है। फाइनल में भारतीय टीम को इंग्लैंड टीम का सामना करना है। पर फाइनल मैच से पहले भारतीय सीनियर टीम के खिलाड़ी विराट कोहली ने भारतीय युवा टीम के कप्तान यश ढुल के साथ बातचीत की और उनका हौंसला बढ़ाया। इसकी जानकारी खुद अंडर-19 विश्वकप में भारतीय टीम की कप्तानी कर रहे यश ढुल ने दी।

यश ढुल ने कहा कि विराट कोहली ने हमें फाइनल के लिए शुभकामनाएं दीं। हमें इससे आत्मविश्वास मिला और हमारा मनोबल बढ़ता है जब उनके जैसा वरिष्ठ खिलाड़ी बात करता है। उन्होंने हमें बताया कि हम अपनी तैयारियों को कैसे मैदान ला सकते हैं। उन्होंने हमें खेल की मूल बातें बताई। उनके साथ यह एक अच्छी बातचीत थी।

यश ढुल ने कहा कि हमारा मनोबल ऊंचा है। हर कोई मैच को लेकर उत्साहित है। हम सकारात्मक सोच के साथ प्रतियोगिता में उतरेंगे। इंग्लैंड ने अफगानिस्तान के खिलाफ एक करीबी मैच खेला। हम फाइनल में अपनी रणनीति खुद बनाएंगे। हमारे पास अच्छे स्पिनर हैं और हम अपनी योजनाओं पर अमल करने की कोशिश करेंगे। 

उन्होंने आगे कहा कि हर कोई अपना 100 प्रतिशत देने के लिए तैयार है। हम सकारात्मक मानसिकता के साथ फाइनल में प्रवेश करेंगे। हम यहां देश का प्रतिनिधित्व करने के लिए हैं। हम अधिक अनुभवी हो गए हैं अब हम समय की अहमियत को जानते हैं और बड़े खेलों के लिए मानसिक रूप से तैयारी कैसे करें। हमारे खेल में भी सुधार हुआ है। हमने सीखा है कि दबाव से कैसे निपटना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News