अपनी गलतियों को समझना और उनसे सीखना मैच जीतने के लिए महत्वपूर्ण है : बाबर आजम

punjabkesari.in Tuesday, Nov 23, 2021 - 05:49 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में मेजबान टीम का सफाया करने के लिए बांग्लादेश पर हावी रहा। इस प्रकार टीम के कप्तान बाबर आजम ने सीरीज में टीम के प्रदर्शन के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि टीम ने खेल के कुछ पहलुओं में सुधार किया है और अपनी गलतियों को समझना और उनसे सीखना मैच जीतने के लिए महत्वपूर्ण है। 

बाबर आजम ने कहा, अपनी गलतियों को समझना और उनसे सीखना मैच जीतने के लिए महत्वपूर्ण है। हाल के महीनों में टीम के क्षेत्ररक्षण प्रदर्शन में काफी सुधार हुआ है और निचले-मध्य क्रम ने भी हमें मैच जीताए हैं। हालांकि क्रिकेट अच्छे और बुरे दिनों वाला खेल है और टीम को लगातार कड़ी मेहनत करनी चाहिए। 

टाइगर्स के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में पाकिस्तान के कप्तान अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर नहीं थे। उन्होंने क्रमशः 7, 1 और 19 रन बनाए। पाकिस्तान के कप्तान ने कहा कि सीरीज जीत टीम प्रयास है। एक कप्तान के रूप में मैं टीम में सभी की भूमिका को परिभाषित करने की कोशिश करता हूं। क्रिकेट में अच्छे और बुरे दिन होते हैं और हम कड़ी मेहनत करते रहेंगे। मैं इस सीरीज में बल्लेबाजी नहीं कर सकता था लेकिन खुशदिल शाह, फखर जमान और मोहम्मद नवाज का प्रदर्शन काफी प्रभावशाली और ताजा था। हम कोशिश करेंगे कि टेस्ट सीरीज में भी इसी गति को बरकरार रखें। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News