Undertaker हॉल ऑफ फेम में शामिल, हुए भावुक; आंखों से निकले आंसू

punjabkesari.in Saturday, Apr 02, 2022 - 05:52 PM (IST)

खेल डैस्क : डब्लयूडब्लयूई के दिग्गज द अंडरटेकर हॉल ऑफ फेम में शामिल होने के बाद रो पड़े। 57 वर्षीय अंडरटेकर जिनका असली नाम मार्क कैलावे हैं, ने कंपनी के साथ 30 साल गुजराने के बाद आखिरकार नवंबर 2020 में सर्वाइवर सीरीज के बाद रिटायरमैंट ले ली थी। फेनोम को व्यापक रूप से डब्लयूडब्लयूई के सर्वकालिक महान सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है। अंडरटेकर ने किसी और की तुलना में सबसे ज्यादा रैसल मेनिया मैचों (27) में हिस्सा लिया है। बीती रात उन्हें विंस मैकमोहन की कंपनी ने उनके प्रयासों के लिए उन्हें 2022 हॉल ऑफ फेम वर्ग में नामित कर दिया। 

मैकमोहन ने अंडरटेकर के रिंग में प्रवेश करने से पहले अविश्वसनीय भाषण दिया जिसमें उन्होंने इस स्टार की खूब प्रशंसा की। अंडरटेकर की एंट्री के बाद लोग लगातार उनका नाम पुकारते दिखे। रिंग में उनकी आदमकद मूर्तियां थीं जिन्हें देखकर वह भावुक हो गए। उन्होंने टेक्सास के डलास में अमेरिकन एयरलाइंस सेंटर में प्रशंसक के भारी उत्साह के बीच थैंक यू बोलने में ही 10 मिनट लग गए।

अंडरटेकर ने अपने अविश्वसनीय करियर की यात्रा के बारे में बात की और अपने द्वारा सीखे गए तीन पाठों का खुलासा किया। उन्होंने कहा- धारणा वास्तविकता है। सम्मान और वफादारी एक लंबा रास्ता तय करती है और कभी संतुष्ट न हों। इस दौरान अंडरटेकर ने अपनी ट्रेडमार्क टोपी और कोट फिर से दान कर दिया। प्रशंसक तब भी उनसे एक और मैच लडऩे के लिए बोलते दिखे। प्रशंसकों की मांग पर अंडरटेकर ने कहा कि कभी मत कहो कभी नहीं।

 

कार्यक्रम के दौरान अंडरटेकर की पत्नी मिशेल मैकूल और बेटी भी मौजूद रहीं। अंडरटेकर ने स्टेज से उतरकर दोनों को प्यार दिया। इस दौरान मैकूल भी भावुक होती नजर आई।

Content Writer

Jasmeet