रिटायरमैंट के एक दिन बाद ही अंडरटेकर के भाई की हार्ट अटैक से मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 23, 2020 - 05:36 PM (IST)

नई दिल्ली : रैसलिंग से रिटायरमैंट के एक दिन बाद ही रैसलिंग लीजैंड अंडरटेकर का बड़ा झटका लगा है। अंडरटेकर के भाई टिमोथी की हार्ट अटैक के कारण मौत हो गई है। वह 63 साल के थे। अंडरेक्टर ने बताया कि उनकी भतीजी ने उन्हें फोनकॉल की थी। मैंने उनसे पूछा- आप कैसे हो? आगे से जवाब आया। मेरे पिता, आपके भाई को हार्ट अटैक आया है। 
अंडरेक्टर ने कहा- मैं आवाक था। मैंने पूछा- आप उन्हें किस अस्पताल में लेकर जा रहे हो। 


जवाब आया- नहीं अंकल मार्क (अंडरेकटर का असली नाम मार्क  कालवे है)। वह अब जा चुके हैं। इसका कोई फायदा नहीं।
बकौल अंडरटेकर- जब रैसलमेनिया का दौर चलता है तो सबकुछ व्यस्त और तनावपूर्ण होता है, लेकिन अब मैं अपने सभी भाइयों को फोन करूंगा। अपनी मां को भी।

बता दें कि अंडरटेकर ने बीते ही दिन रैसलिंग करियर से संन्यास ले लिया था। पहले उम्मीद थी कि वह इस साल के सबसे बड़े इवेंट रैसलमेनिया में वापसी करेंगे लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। अपनी रिटायरमैंट पर भाई की मौत पर अंडरटेकर ने कहा- यह मेरे लिए काफी मुश्किल वाला समय रहा। मेरी रिटायरमैंट के अगले ही दिन मैंने भाई को खो दिया। मेरा भाई अभी काफी अच्छी सेहत का मालिक था।

असल जिंदगी में भाई नहीं हैं केन और अंडरटेकर


डब्ल्यूडब्ल्यूई में केन और अंडरटेकर जब तक रहे ज्यादातर फैंस इन्हें भाई ही समझते रहे। दोनों लंबे समय तक साथ रहे कई चैम्पियनशिप जीती। यहां तक कि उन्होंने अपनी जोड़ी को नाम भी ब्रदर डस्ट्रक्शन दिया था। लेकिन आप जान लें कि अंडरटेकर पांच भाई (डेविड, टिमोथी, माइकल, पॉल) थे।

Jasmeet