फिर से WWE रिंग में उतरेंगे 'डैडमैन' द अंडरटेकर, जानें कब होगा मैच

punjabkesari.in Tuesday, Jun 05, 2018 - 06:28 PM (IST)

नई दिल्लीः विरोधी रैसलरों में अपनी ताकत आैर गुस्सैल रूप से खाैफ पैदा करने वाले 'डैडमैन' द अंडरटेकर फिर से डब्ल्यूडब्ल्यूई रिंग में वापसी करते दिखेंगे। जुलाई में होने वाले WWE समरस्लैम टूर के दौरान अंडरटेकर ऐतिहासिक मैडिसन स्क्वायर गार्डन में फाइट करते दिखेंगे। 


8 साल बाद देंगे दस्तक
अंडरटेकर इस ऐतिहासिक जगह पर करीब 8 साल बाद दस्तक देंगे। वह 7 जुलाई को लड़ेंगे, हालांकि ये तय नहीं हुआ है कि उनका मैच किसके खिलाफ हुआ होगा लेकिन WWE अब ऑफिशियली अंडरटेकर का एेलान कर दिया है। 


यहां लड़ चुके हैं कई मैच
डैडमैन अंडरटेकर के लिए MSG यानी मैडिसन स्क्वायर गार्डन स्टेडियम कभी ना भूला पाने वाला है, क्योंकि यहां वह अपने रैसलिंग करियर के कुछ ऐतिहासिक मैच लड़ चुके हैं। अंडरटेकर के मैनकाइंड के खिलाफ 1996 सर्वाइवर सीरीज के मैच को आज भी याद किया जाता है।  समरस्लैम 1998 में स्टीव ऑस्टिन के खिलाफ WWE चैंपियनशिरप के लिए मैच हुआ था, जबकि रैसलमेनिया-20 में केन के खिलाफ अंडरटेकर ने मैच लड़ा था।

इससे पहले अंडरटेकर को रैसलमेनिया-33 में रोमन रेंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था जिसके बाद कयास लगाया गया था कि उन्होंने संन्यास ले लिया है। पर उन्होंने रैसलमेनिया-34 में अचानक एंट्री मारी आैर सिर्फ 3 मिनट के अंदर जाॅन सीना को हराया। इसके बाद अंडरटेकर ने आखिरी बार WWE की रिंग में ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में दस्तक दी थी, जहां उन्होंने रुसेव को कास्केट मैच में हराया था। खैर, अब देखना यह बाकी है कि कंपनी समरस्लैम टूर के दाैरान किस रैसलर को अंडरटेकर का विरोधी बनाती है।

 

 

Punjab Kesari