धुरंधरों को पटकने वाले Undertaker असल जिंदगी में खीरे से डरते थे, हुए रोचक खुलासे

punjabkesari.in Wednesday, Oct 18, 2023 - 06:22 PM (IST)

खेल डैस्क : रैसलिंग जगत के मशहूर रैसलर अंडरटेकर (Undertaker) को फैंस उनके निडर स्वभाव के लिए जानते हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर अपने करियर के दौरान आग से जूझे। कई बर्न अलाइव मैच खेले। अपने शरीर पर कुर्सी और लकड़ी से बने हथियारों से वार सहे लेकिन अब खुलासा हुआ है कि दुनिया का सबसे निडर इंसान में से एक अंडरटेकर खीरे से डरता था।

 

 

 

 


6 फीट 10 इंच लंबे 309 पाउंड के मार्क विलियम कैलावे जिन्हें रैसलिंग फैंस अंडरटेकर के नाम से जानते हैं, को खीरे से इतना डर लगता है कि वह इन्हें खाना, छूना या देखना भी नहीं चाहता। 7 बार के विश्व चैंपियन के पूर्व प्रबंधक पॉल बियरर (Paul Bearer) ने दावा किया था कि उन्होंने एक बार उन्हें वफल हाउस में अंडरटेकर को तब उल्टी करते हुए देखा था जब उन्हें उनकी आइस टी (ICE Tea) में खीरे का एक टुकड़ा मिला था।

 

 

 


अंडरटेकर ने खुलासा किया कि उनका डर तब शुरू हुआ जब वह 8 साल के थे और उन्होंने ढेर सारे मसालेदार खीरे खा लिए थे। इससे उन्हें पेट की कुछ दर्दनाक समस्याएं पैदा हुई। इसके बाद उन्होंने खीरे की ओर मुड़कर नहीं देखा। पूर्व विश्व हैवीवेट चैंपियन ने यह भी स्वीकार किया कि वह एक बार सुशी शेफ पर चिल्ला उठे थे क्योंकि उसने उनके कहने के बावजूद भोजन में खीरा डाल दिया था। 

 

 


हमने अंडरटेकर के मैचों के दौरान भी कई किस्से ऐसे देखे होंगे जब उनके साथी पहलवानन उनके साथ मजाक करते दिखते हैं। रैसलर ओवेन हार्ट भी अक्सर अंडरटेकर के जूते और चड्डी में खीरे के टुकड़े डाल देते थे। कहा गया कि हार्ट मैच के दौरान टेकर के साथ खीरे के टुकड़े लेकर जाते थे और उन्हें हेडलॉक में पकड़कर उनके चेहरे पर फेंक देते थे।

Content Writer

Jasmeet