सोशल मीडिया पर हो रही ट्रोलिंग से दुखी केएल राहुल ने चुना यह व्यंग्यमय तरीका

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2019 - 06:39 PM (IST)

नई दिल्ली : टेस्ट क्रिकेट में लगातार असफल हो रहे केएल राहुल सोशल साइट्स पर क्रिकेट फैंस द्वारा खूब ट्रोल किए जा रहे हैं। लेकिन राहुल ने अब अपनी चुप्पी तोड़ते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया है। केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर एक तस्वीर डाली है जिसमें उनकी टी शर्ट पर नो सोशल मीडिया लिखा दिखता है। इस पोस्ट के साथ ही केएल राहुल ने कैप्शन डाली है- व्यंग्य।
देखें पोस्ट

उधर, क्रिकेट फैंस ने केएल राहुल के इस व्यंग्य पर भी उन्हें खूब ट्रोल किया हालांकि कई फैंस ने उनका पक्ष भी लिया। बता दें कि केएल राहुल को वेस्टइंडीज दौरे के दौरान भारतीय टीम में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट के लिए चुना गया था। टेस्ट में एक बार फिर से भारतीय कप्तान विराट कोहली ने उनपर भरोसा जताकर उनकी ओपनिंग सौंपी थी। लेकिन केएल राहुल इन मौकों को भुना नहीं पाए। इस दौरान सोशल मीडिया पर रोहित को मौका न देने पर भी राहुल को ट्रोल किया गया। लिखा गया- केएल राहुल से बढिय़ा टेस्ट औसत रोहित शर्मा की है। लेकिन इसके बावजूद उन्हें मौका नहीं दिया जा रहा जोकि गलत है।

केएल राहुल के पास अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज में खुद को साबित करने का मौका हो। हालांकि धवन के लौटने से वह ओपनिंग तो नहीं कर पाएंगे लेकिन अगर वह मौका मिलने पर रन बना पाए तो तब ही वह आगे बढ़ पाएंगे। 

Jasmeet