उस्मान ख्वाजा का यूनीक सेलिब्रेशन, पत्नी ने भी बच्चे को उठाकर मनाया जश्र, कही भावुक बात

punjabkesari.in Thursday, Jan 06, 2022 - 07:52 PM (IST)

खेल डैस्क : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने सिडनी के मैदान पर इंगलैंड के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट में शानदार शतक लगाकर अपनी टीम को अच्छी स्थिति में पहुंचा दिया। ट्रैविस हैड के कोविड पॉजीटिव आने के बाद ख्वाजा को टीम में जगह दी गई थी और उन्होंने मौके को भुनाते हुए शतक जमा दिया। इस दौरान ख्वाजा ने शतक पूरा होने पर इसे यूनीक तरीके से सेलीब्रेट किया। ख्वाजा का यह सेलिब्रेशन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ लेकिन इससे भी ज्यादा उनकी पत्नी द्वारा बच्चे को उठाकर मनाया गया जश्न भी पॉपुलर हुआ। देखें वीडियो-

वहीं, शतक बनाने के बाद ख्वाजा की पत्नी राहेल ने कहा कि उसमान बीते दिन थोड़े घबराए हुए थे लेकिन अंतिम नेट सत्र के बाद उन्होंने अच्छा महसूस किया। राहेल ने कहा कि वह वह निश्चित रूप से थोड़ा नर्वस था, निश्चित रूप से मेरी अपेक्षा से अधिक खेल में अग्रणी था। पिछली रात उसने मुझे आश्चर्यचकित कर दिया कि वह कितना शांत था। उसे रात में अच्छी नींद आई और वह आज सुबह उठा और काफी ठंडा लग रहा था।

वहीं, उसमान की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी पर राहेल ने कहा कि मुझे लगता है कि हम दोनों ने सोचा कि यह अप्रत्याशित था। वह 2 साल से टीम से बाहर था। हमारा जीवन वास्तव में बदल गया था। हमारे पास एक बच्चा है और एक प्रतीक्षा में है। मैं चाहती थी कि वह घर (सिडनी) पर एक बार और टेस्ट खेले। ऐसा हुआ। यह अच्छा है। मैंने इस सूची में लिखा था। अच्छा है यह टिक हो गई। 

Content Writer

Jasmeet