उन्मुक्त चंद अमेरिका की क्रिकेट लीग के साथ जुड़कर खुश, इस टीम के साथ किया करार

punjabkesari.in Saturday, Aug 14, 2021 - 11:43 AM (IST)

नई दिल्ली : भारत की अंडर-19 विश्व कप विजेता टीम के कप्तान रहे उन्मुक्त चंद ने अमेरिका में मेजर लीग क्रिकेट (एमएलसी) के 2021 सत्र के लिए सिलिकॉन वैली स्ट्राइकर्स के साथ करार किया है। शुक्रवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा करने वाले 28 साल के उन्मुक्त शनिवार को टोयोटा मेजर लीग क्रिकेट चैंपियनशिप के दौरान मोर्गन हिल आउटडोर खेल परिसर में स्ट्राइकर्स के लिए सोशल लैशिंग्स के खिलाफ पदार्पण करेंगे।

लीग की वेबसाइट के अनुसार अमेरिका में खेल के विकास में मदद के लिए उन्मुक्त ने मेजर लीग क्रिकेट के साथ कई साल का अनुबंध किया है। वह लीग में खेलने के अलावा अमेरिका के अगली पीढ़ी के क्रिकेटरों के लिए मार्गदर्शक की भूमिका निभाएंगे। उन्मुक्त ने कहा कि अमेरिकी क्रिकेट की दीर्घकालिक प्रगति का हिस्सा बनकर अपने क्रिकेट करियर में नया कदम उठाने और मेजर लीग क्रिकेट के शुरू होने की मुझे खुशी है।

उन्होंने कहा कि इस सप्ताहांत से मेजर लीग क्रिकेट में स्ट्राइकर्स की ओर से खेलने का मौका मिलने से मैं रोमांचित हूं। मेजर लीग क्रिकेट चैंपियनशिप अमेरिका की शहर आधारित 27 टीमों की राष्ट्रीय टी20 क्रिकेट प्रतियोगिता है जिसे इन गर्मियों में शुरू किया गया। इस लीग के दौरान 26 स्थलों पर 200 से अधिक मुकाबले खेले जाएंगे और 400 से अधिक खिलाड़ी लीग का हिस्सा होंगे।  

Content Writer

Raj chaurasiya