यूपी ग्रेस जीत के साथ अंतिम आठ में

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 08:50 PM (IST)

लखनऊ: मेजबान यूपी ग्रेस ने 33वीं आल इंडिया केडी सिंह बाबू सब जूनियर बालक (अंडर-14) प्राइजमनी हॉकी टूर्नामेंट में नीलगिरि हॉकी अकादमी के खिलाफ 4-0 की जीत के साथ क्वाटर्रफाइनल में जगह बना ली है। केडी सिंह बाबू स्मारक सोसायटी के तत्वावधान में पद्मश्री मो. शाहिद सिंथेटिक टफर् स्टेडियम पर खेले जा रहे टूर्नामेंट में गुरुवार को लीग दौर के मुकाबले पूरे हो गए। इसमें यूपी ब्लू भी अगले दौर में पहुंचने में सफल रही। 

टूर्नामेंट में शुक्रवार से क्वाटर्रफाइनल की शुरुआत होगी।आज खेले गए मुकाबलों में पिछली विजेता फ्लिर्क्स ब्रदर्स हरियाणा ने राउंड ग्लास पंजाब को रोमांचक मैच में 3-2 से हुए अंतिम आठ में स्थान सुरक्षित किया। वही हार के बावजूद राउंड ग्लास पंजाब भी नॉकआउट में पहुंचने में सफल रही।पिछली उपविजेता यूपी ग्रेस के खिलाड़ियों ने आज भी शानदार खेल दिखाया और पूरे मैच में अपना दबदबा दबाव बनाये रखा और 4-0 की जीत से अंतिम आठ में स्थान सुरक्षित किया। 

दूसरी ओर पिछली विजेता फ्लिर्क्स ब्रदर्स हरियाणा को राउंड ग्लास पंजाब के खिलाफ 3-2 की जीत के लिए खासा पसीना बहाना पड़ा। हॉकी हरियाणा ने तमिलनाडु हॉकी अकादमी को एकतरफा 22-0 गोल से रौंद दिया। टीम से संजय ने हैट-ट्रिक सहित नौ गोल दागे। साउथर्न हॉकी अकादमी व रॉयल हॉकी पंजाब का मैच 1-1 से ड्रा रहा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News