UPSC की थर्ड टॉपर डोनुरु अनन्या रेड्डी ने विराट कोहली को बताया प्रेरणा, देखें वायरल वीडियो

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2024 - 05:22 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : यूनियन पब्लिक सर्विस कमिशन (यूपीएससी) ने मंगलवार नतीजे जारी किए जिसमें तेलंगाना के महबूबनगर जिले की निवासी 22 वर्षीय डोनुरु अनन्या रेड्डी को तीसरा रैंक मिला। डोनुरु अनन्या रेड्डी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने भारतीय क्रिकेटर और सबसे फिट एथलीटों में से एक विराट कोहली को अपनी प्रेरणा बताया है। आदित्य श्रीवास्तव और अनिमेष प्रधान ने यूपीएससी में पहला और दूसरा स्थान हासिल किया। 

वीडियो में डोनुरु अनन्या रेड्डी ने इंटरव्यू में कहा, 'विराट कोहली, वह मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं और मुझे लगता है कि उनमें एक तरह की प्रेरणा और कभी हार न मानने वाला रवैया है।' वह आगे कहती हैं, 'परिणामों की परवाह किए बिना हमें काम करना चाहिए और अपने लक्ष्यों के लिए प्रयास करना चाहिए।' 

इस वीडियो को 17 अप्रैल को शेयर किया गया था। इसके पोस्ट होने के बाद से इस पर एक लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं।पोस्ट पर हजार से अधिक लाइक और कई कमेंट्स भी आए हैं। गौर हो कि विराट कोहली इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं जहां कोहली (361 रन) सबसे ज्यादा रन के साथ ऑरेंज कैप धारक बने हुए हैं जबकि उनकी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का प्रदर्शन बेहद खराब रहा है और टीम ने 7 में से मात्र एक मैच जीता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News