"नौटंकी स्टार्ट", उर्वशी ने इंस्टाग्राम के जरिए मांगी ऋषभ के लिए दुआ, लेकिन पोस्ट देख भड़क उठे फैंस

punjabkesari.in Friday, Dec 30, 2022 - 03:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत उस समय गंभीर रूप से घायल हो गए जब उनकी कार दिल्ली से रुड़की के रास्ते में हम्मादपुर झाल के करीब रुड़की के नारसन बॉर्डर पर एक डिवाइडर से टकरा गई। हरिद्वार के एसपी (ग्रामीण) स्वपन किशोर के मुताबिक, ऋषभ पंत को देहरादून के मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। वहीं डॉक्टरों के मुताबिक उनके सिर और पैर पर चोट लगी है, लेकिन उनकी हालत गंभीर नहीं है। इस बीच पंत की पूर्व गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला क्रिकेटर के लिए प्रार्थना की है। 

उर्वशी ने सोशल मीडिया ऐप इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, प्रार्थना। लेकिन, इस पोस्ट के बाद वह यूजर्स के निशाने पर आ गई और उन्हे ऋषभ के फैंस का जमकर गुस्सा झेलना पड़ा।

दरअसल उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह व्हाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। अपनी इस पोस्ट के कारण एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। उन्होंने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है,"प्रार्थना कर रही हूं"। हालांकि, उन्होंने जो अपनी तस्वीर शेयर की है, उसमें वह एक मॉडल की तरह स्टनिंग लूक में खड़ी हैं। इस तस्वीर को देख फैंस उनपर गुस्सा निकाल रहे हैं।

इनमें से एक यूजर ने लिखा है,"नौटंकी स्टार्ट"। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है,"पब्लिसिटी के लिए कितना गिरोगी"।

 

 

 

 

उर्वषी रौतेला की इंस्टाग्राम पोस्ट

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

Content Editor

Ramandeep Singh