हार्दिक पंड्या की ट्रक वाली फोटो देखकर उर्वशी रौतेला भी हुई भावुक

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 09:43 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय ऑलराऊंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बीते दिनों अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी फोटो डाली थी। इसमें हाॢदक क्रिकेट ट्रेङ्क्षनग के लिए ट्रक से जाते दिख रहे हैं। अब इसी फोटो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी प्रतिक्रिया देकर चर्चा में आ गई है।

हार्दिक पांड्या की फोटो पर उर्वशी रौतेला का कमेंट 

Hardik Pandya photo, hardik pandya images

दरअसल, हार्दिक के बड़े भाई क्रुनाल पांड्या (Krunal Pandya) की शादी में उर्वशी भी दिखीं थीं। इसके बाद से चर्चे थे कि हार्दिक और उर्वशी डेट कर रहे हैं। हालांकि उर्वशी ने बाद में प्रेस वार्ता कर इन खबरों का खंडन किया था।

urvashi rautela photo, urvashi rautela images, Hardik Pandya photo, hardik pandya images

बताया गया- उर्वशी ऐसी खबरें उठने से बेहद नाराज थी। उन दिनों के बाद से उर्वशी और हाॢदक कभी एक साथ नहीं दिखे गए। लेकिन अब जब हार्दिक ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर डाली तो उर्वशी भी इसपर कमेंट करने से रह नहीं सकी। 

urvashi rautela photo, urvashi rautela images

उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए लिखा कि जब मैं बॉस्केटबॉल खेला करती थी तब मैं भी इसी तरह से ट्रेन का सफर करती थी। साथ ही उर्वशी ने हार्दिक की पोस्ट पर रेस्पेक्ट का सिम्बोल भी दिया था।

urvashi rautela photo, urvashi rautela images

इस प्रतिक्रिया के बाद सोशल मीडिया पर बैठे क्रिकेट फैंस को भी उम्मीद है कि इन दोनों सितारों में अब सबकुछ ठीक चल रहा है। संभावना ऐसी भी है कि दोनों सितारे एक बार फिर से सामने आए और अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News