हार्दिक पंड्या की ट्रक वाली फोटो देखकर उर्वशी रौतेला भी हुई भावुक

punjabkesari.in Sunday, Sep 22, 2019 - 09:43 PM (IST)

नई दिल्ली : भारतीय ऑलराऊंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने बीते दिनों अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी एक पुरानी फोटो डाली थी। इसमें हाॢदक क्रिकेट ट्रेङ्क्षनग के लिए ट्रक से जाते दिख रहे हैं। अब इसी फोटो पर बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी प्रतिक्रिया देकर चर्चा में आ गई है।

हार्दिक पांड्या की फोटो पर उर्वशी रौतेला का कमेंट 

दरअसल, हार्दिक के बड़े भाई क्रुनाल पांड्या (Krunal Pandya) की शादी में उर्वशी भी दिखीं थीं। इसके बाद से चर्चे थे कि हार्दिक और उर्वशी डेट कर रहे हैं। हालांकि उर्वशी ने बाद में प्रेस वार्ता कर इन खबरों का खंडन किया था।

बताया गया- उर्वशी ऐसी खबरें उठने से बेहद नाराज थी। उन दिनों के बाद से उर्वशी और हाॢदक कभी एक साथ नहीं दिखे गए। लेकिन अब जब हार्दिक ने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर डाली तो उर्वशी भी इसपर कमेंट करने से रह नहीं सकी। 



उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए लिखा कि जब मैं बॉस्केटबॉल खेला करती थी तब मैं भी इसी तरह से ट्रेन का सफर करती थी। साथ ही उर्वशी ने हार्दिक की पोस्ट पर रेस्पेक्ट का सिम्बोल भी दिया था।

इस प्रतिक्रिया के बाद सोशल मीडिया पर बैठे क्रिकेट फैंस को भी उम्मीद है कि इन दोनों सितारों में अब सबकुछ ठीक चल रहा है। संभावना ऐसी भी है कि दोनों सितारे एक बार फिर से सामने आए और अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाएं।

Jasmeet