IND vs PAK मैच देखने गई Urvashi Rautela का खोया फोन, बोली- 24 कैरेट सोने का था

punjabkesari.in Sunday, Oct 15, 2023 - 09:29 PM (IST)

खेल डैस्क : अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच देखने गई बॉलीवुड अभिनेत्री ऊर्वशी रौतेला का फोन चोरी हो गया। ऊर्वशी ने थाने में एफआईआर कटवाई है जिसमें उन्होंने जिक्र किया है कि उनका फोन जोकि सोने का था,  चोरी हो गया है। ऊर्वशी ने एक्स पर लिखा- अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मेरा 24 कैरेट असली सोने का आईफोन खो गया ! अगर किसी को यह मिले तो कृपया मदद करें। यथाशीघ्र मुझसे संपर्क करें! उन्होंने पोस्ट में अहमदाबाद स्टेडियम और नरेंद्र मोदी स्टेडियम के अकाउंट को टैग किया और लॉस्ट फोन, अहमदाबाद स्टेडियम, हेल्प नीडेड और इंडवीएसपैक जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया। अहमदाबाद पुलिस ने उनके पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए  मोबाइल फोन विवरण मांगा है।

 

 

 

भले ही ऊर्वशी ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर दी लेकिन फैंस ने सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती के एक वायरल डायलॉग का हवाला देते हुए पूछा- छोटी बच्ची हो क्या? एक अन्य ने लिखा- एप की मदद लो। एक ने लिखा- क्या यह वाकई गोल्ड का था। तो दूसरे ने लिखा कि आपको मैच महंगा पड़ गया। एक ने आश्वासन देते हुए लिखा कि चिंता मत करो...अहमदाबाद पुलिस 100% आपके फोन का पता लगाएगी और उसे वापस लाएगी...जब तक फोन सेवा योग्य है।

 

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

एक यूजर ने मजेदार टिप्पणी करते हुए लिखा कि असली सोने का आईफोन खोने वाली पहली भारतीय महिला अभिनेत्री। पंत इसे उसे वापस दे दो। बताया जा रहा है कि ऊर्वशी ने मैच के दौरान एक रील भी शेयर की थी। ऊर्वशी इस दौरान नीली चमकदार ड्रेस पहने नजर आ रही थी। वीडियो-

 

Content Writer

Jasmeet