बार-बार फोन करके परेशान कर रही थी उर्वशी रौतेला, भारतीय क्रिकेटर ने किया ब्लाॅक

punjabkesari.in Saturday, Jan 11, 2020 - 11:52 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) से परेशान होकर उन्हें ब्लाॅक कर दिया है। जानकारी के मुताबिक उर्वशी बार-बार पंत को फोन करती थी जिस कारण इस भारतीय युवा खिलाड़ी ने उन्हें फोन सहित व्हाट्सऐप से भी ब्लाॅक कर दिया है। 

ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को क्यों किया ब्लॉक 

रिपोर्ट्स में पंत के एक करीबी की तरफ से इस बात का खुलासा किया गया है कि उर्वशी लगातर पंत से बात करने की को‌शिश कर रही थी। इसके बाद भारतीय विकेटकीपर ने उर्वशी को ब्लाॅक कर दिया। वहीं उर्वशी के प्रवक्ता ने ब्लाॅक करने की बात को मानते हुए कहा कि दोनों ने सहमति से एक-दूसरे को ब्लॉक करने का फैसला लिया है। 

ऋषभ पंत अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ

खराब फार्म से उभरने में नाकाम पंत के पिछले साल उर्वशी से अफेयर की खबरें सामने आई थी। भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या से दूरी बनने के बाद उर्वशी और पंत डिनर डेट पर गए थे। हालांकि दोनों ने इस बात को कभी खुलेआम स्वीकार नहीं किया और इस बार नया साल पंत ने अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी () के साथ मनाया मनाकर सभी को हैरान भी कर दिया था। पंत और ईशा नया साल मनाने की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। 

Sanjeev