उर्वशी रौतेला बनाम ऋषभ पंत : एक्ट्रेस के सोशल मीडिया पोस्ट से खड़ा हुआ विवाद, उठाना पड़ा ये कदम

punjabkesari.in Tuesday, Apr 25, 2023 - 10:51 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : स्टार भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला के बीच कथित संबंधों ने मीडिया में काफी सुर्खियां बटोरी थीं। उनके छोटे से रिश्ते से लेकर उनके रिश्ते के कड़वे अंत तक उनकी कहानी चर्चा का विषय रही है। हाल ही में उर्वशी को दिल्ली में दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच हुए आईपीएल मैच में देखा गया था। उन्होंने एक गुप्त कैप्शन के साथ अपनी तस्वीर साझा की जिसने फिर से विवाद खड़ा कर दिया। हालांकि बाद में उर्वशी को इंस्टाग्राम पोस्ट को एडिट करना पड़ा। 

उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम पर आईपीएल मैच की कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं। एक पोस्ट के साथ एक कैप्शन था जिसमें लिखा था, 'एक घायल दिल को खुलने और फिर से भरोसा करने में समय लगता है।' प्रशंसकों ने तुरंत मान लिया कि उर्वशी अपने कथित पूर्व प्रेमी ऋषभ पंत का जिक्र कर रही हैं। इसके तुरंत बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद उर्वशी को अपनी पोस्ट को एडिट करना पड़ा और एक प्रश्न चिह्न को छोड़कर सब कुछ हटा दिया। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला विवाद 

एक बॉलीवुड पोर्टल से साक्षात्कार में उर्वशी ने 'आरपी' के बारे में बात की थी, जिसने एक कार्यक्रम के लिए दिल्ली में रहने के दौरान उनकी होटल लॉबी में घंटों इंतजार किया था। सोशल मीडिया यूजर्स ने अनुमान लगाया कि आरपी कोई और नहीं बल्कि ऋषभ पंत थे। ऋषभ ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया कि लोग प्रसिद्धि पाने के लिए अक्सर इंटरव्यू में झूठ बोलते हैं और उर्वशी से हैशटैग मेरा पीछा छोड़ो बहन का उपयोग करके उन्हें अकेला छोड़ने का अनुरोध किया था। 

गौर हो कि सड़क दुर्घटना के बाद लिगामेंट डैमेज होने के बाद पंत ने सर्जरी करवाई थी। हाल ही में वह दिल्ली के मैच में अरुण जेतली स्टेडियम भी पहुंचे थे। फिलाहल पंत चोटों से उभर रहे हैं और पूरी तरह ठीक होने के बाद रिहैब शुरू करेंगे जिसमें कम से कम उन्हें 6 महीने का समय लगेगा। ऐसे में उनके विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल (जून में) सहित वनडे विश्व कप से भी चूकने की पूरी संभावना है। 

Content Writer

Sanjeev