फर्राटा किंग बोल्ट ने पॉप स्टार अशांति के साथ कार्निवल में थिरकाई कमर

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2019 - 07:49 PM (IST)

जालन्धर : फर्राटा किंग रहे उसैन बोल्ट बीते दिनों त्रिनिदाद और टोबैगो काॢनवल में पॉप स्टार अशांति के साथ पार्टी करते हुए दिखे। नौ बार के ओलिम्पिक स्वर्ण पदक विजेता ने पार्टी के दौरान काले रंग के शॉर्ट और सोने की चेन पहन रखी थी। उन्होंने न सिर्फ अशांति के साथ स्टेज शेयर की बल्कि उनके गानों पर डांस करते भी नजर आए। बोल्ट ने काॢनवाल की एक वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें वह अशांति के साथ ठुमके लगाते हुए दिख रहे हैं।

उधर, अशांति ने अपने इंस्टाग्राम पर बोल्ट के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि हो सकता है कि मैं इन्हें (बोल्ट को) ट्रिपल जंप में भी हरा दूं। वहीं, 38 साल के बोल्ट ने काॢनवाल के बाद कहा कि इस स्तर पर कार्निवल और सामाजिक संगीत का अनुभव करना बिल्कुल आश्चर्यजनक था, वास्तव में मेरे जीवन का यह सबसे अच्छा समय और अनुभव है।

बता दें कि फर्राटा दौड़ से संन्यास लेने के बाद बोल्ट ने प्रोफैशनल फुटबॉलर बनने की जिद्द पकड़ी थी। इसके चलते वह कई टीमों के साथ प्रैक्टिस भी करते रहे। हालांकि शुरुआत में उन्हें कोई क्लब अपनी टीम में शामिल नहीं कर रखा था। आखिर वह सेंट्रल कोस्ट मारिनर्स की ओर से खेले। लेकिन फुटबॉल के शुरुआती मैचों के बाद ही उन्हें अहसास हो गया कि वह अपना फुटबॉल करियर लंबा नहीं खींच पाएगा। इसलिए उन्होंने फुटबॉल से भी दूरी बना ली। 
देखें पॉपस्टार अशांति की कुछेक फोटोज-

Jasmeet