उसेन बोल्ट ने रखी जेंडर रिवील पार्टी, गर्लफ्रैंड केसी के साथ बताया, बनेंगे बेटी के पिता

punjabkesari.in Wednesday, Mar 11, 2020 - 05:03 PM (IST)

नई दिल्ली : जमैका के धावक उसेन बोल्ट बेटी के पिता बनने वाले हैं। बोल्ट ने इसका खुलासा करने के लिए गर्लफ्रेंड केसी के साथ जेंडर रिवील बैश रखी थी। इसमें उन्होंने सेलिब्रेशन के दौरान बताया कि वह बेटी के पिता बनेंगे। बोल्ट की यह रिवील बैश काफी खास थी।

जेंडर रिवील के लिए एक स्क्रीन पर पहले उलटी गिणती चलाई गई। 0 आते ही आसमान में गुलाबी रंग के पटाखे फूटने लगे। बोल्ट ने टिकटॉक पर गर्लफ्रैंड केसी के साथ एक वीडियो डाली है जिसमें वह बोल रहे हैं- मैं बताना चाहता हूं कि मैं एक बेटी का पिता बनने वाला हूं। 

इस दौरान बोल्ट जहां गर्ल डैड के लोगो वाली हुडी पहने नजर आए तो वहीं, केसी की डै्रस पर गर्ल मॉम लिखा हुआ था। केसी ने जनवरी में ही सबसे पहले अपने पे्रग्रेंट होने की खबर सोशल मीडिया पर दी थी। लाल रंग की ड्रैस में बेबी बंप दिखाते हुए केसी ने लिखा था- मैं सिर्फ यह कहना चाहती हूं किंग या क्वीन, कोई आने वाला है।

बता दें कि उसेन लंबे समय से केसी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में थे। बीते जनवरी में ही उन्होंने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि उनकी गर्लफ्रैंड प्रेग्रेंट है। अब सोशल मीडिया के माध्यम से ही उन्होंने बताया है कि वह एक बेटी के पिता बन गए हैं। केसी और बोल्ट करीब 6 साल से डेटिंग कर रहे हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज या वीडियो शेयर करते रहते हैं।

बहरहाल, दुनिया के सबसे तेज धावकों में से एक उसेन बोल्ट 2017 में रिटायरमैंट के बाद गर्लफ्रैंड केसी के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। बोल्ट ने इस दौरान बतौर प्रोफेशनल फुटबॉलर भी अपना करियर आगे बढ़ाया। उन्होंने कुछेक मैच भी खेले लेकिन यह करियर ज्यादा लंबा चलता न देख वह इससे पीछे हट गए। बता दें कि बोल्ट के नाम पर 9.69 सैकेंड में सबसे तेज 100 मीटर दौड़ पूरा करने का विश्व रिकॉर्ड है।

Jasmeet