उस्मान ख्वाजा ने भारतीय पेस अटैक की तारीफ, इसे बताया सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज

punjabkesari.in Sunday, Aug 22, 2021 - 03:01 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के तेज गेंदबाजों ने पहले ऑस्ट्रेलिया और बाद में इंग्लैंड में जाकर अपनी प्रतिभा दिखा दी है। भारत के तेज गेंदबाजों ने विपक्षी टीमों के बल्लेबाजों के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की। जिस वजह से आज पूरी दुनिया में भारतीय तेज गेंदबाजों की तारीफ हो रही है। अब ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने भारतीय गेंदबाजों की तारीफ की है। ख्वाजा ने कहा कि भारतीय टीम के तेज गेंदबाज दुनिया की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी अटैक है।

उस्मान ख्वाजा ने कहा कि मेरी राय में भारतीय गेंदबाजी लाइनअप अभी दुनिया की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी लाइनअप है, हां दुनिया भर में शानदार गेंदबाज हैं, लेकिन वह लाइनअप अविश्वसनीय है। जसप्रीत बुमराह अभी दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक हैं। अजीब एक्शन, शानदार बाउंसर, शानदार कौशल, धीमी गेंद, वह एक प्रतिभाशाली और जेट हैं और अभी एक की तरह गेंदबाजी करते हैं। इशांत शर्मा, वह एक कुशल गेंदबाज है, वह वास्तव में अच्छी लेंथ से भी गेंदबाजी करता है, वह इतने लंबे समय से है कि इन परिस्थितियों में अनुभव अमूल्य है। 

ख्वाजा ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि दुनिया में जिस गेंदबाज को सबसे कम आंका जाता है वह गेंदबाज है मोहम्मद शमी। वह वास्तव में बहुत तेज है जितना आपको लगता है। मुझे लगता है कि उनके पास जो सबसे बढ़िया कौशल है वह उनकी सीम गेंदबाजी।  उसके बारे में कोई ज्यादा बात नहीं करता है। वह शानदार गेंदबाजी लाइनअप का हिस्सा हैं लोग यह भूल जाते हैं।

ख्वाजा ने आगे मोहम्मद सिराज की गेंदबाजी की थी तारीफ की। उन्होंने कहा कि सिराज अपनी लाइन और लेंथ पर रहते हैं जो बल्लेबाजों को मुश्किल में डालते हैं। उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे पर कमाल की गेंदबाजी की थी। जब मैंने उन्हें पहली बार देखा तो मैं जान गया था कि वह कमाल के गेंदबाज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News