वरूण चक्रवर्ती ने बताया धोनी का विकेट लेकर कैसा महसूस कर रहे थे

punjabkesari.in Thursday, Oct 08, 2020 - 12:37 PM (IST)

अबू धाबी : कोलकाता नाइट राइडर्स के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने चेन्नई के खिलाफ मैच के दौरान सबसे महत्वपूर्ण विकेट धोनी का ले मैच का रूख बदल कर रख दिया। धोनी का विकेट लेने के बाद चक्रवर्ती ने कहा कि सीएसके के कप्तान एमएस धोनी के सामने गेंदबाजी करना उनके लिए एक शानदार पल था, जिसे वह हमेशा याद रखेंगे।

वरूण चक्रवर्ती ने बताया कि जब माही भाई क्रीज पर थे तब मैं दबाव महसूस कर रहा था क्योंकि तीन साल पहले मैं चेपक के पास जाता था और मैं धोनी की वजह से ही मैच देखता था। उनके लिए गेंदबाजी करना मेरे लिए एक असली पल था। पिच वास्तव में काफी आकर्षक थी। माही भाई वास्तव में अच्छी तरह से खेल रहे थे। मैंने बस सोचा कि अगर मैं सही लैंथ पर गेंद को फैंकू तो मुझे उनका विकेट मिल सकता है। शुक्र है कि मैं इसे वास्तव में अच्छी गेंदबाजी कर पाया। मैच के बाद मैंने धोनी सर के साथ एक तस्वीर भी ली। 

गौर हो कि वरूण चक्रवर्ती ने अपनी टीम केकेआर को उस समय धोनी का विकेट चटका कर दिया जब धोनी चेन्नई की टीम की पारी को आगे ले जा रहे थे।धोनी का विकेट गिरते ही केकेआर के गेंदबाजों ने चेन्नई के बल्लेबाजों को रन बनाने का मौका नहीं दिया और 10 रन से मैच जीत लिया।

Raj chaurasiya